ऑटोTVs और Hero का धज्जिया उड़ाने आ गई Bajaj...

TVs और Hero का धज्जिया उड़ाने आ गई Bajaj CT 110X, धांसू फीचर्स के साथ लाखों दिलों पर कर रही है राज

Bajaj CT 110X : देश की दिग्गज दोपहिया वाहन कंपनी बजाज सभी रेंज के बाइक का बिक्री करती है. कंपनी की बजाज पल्सर सीरीज को ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है

-

होमऑटोTVs और Hero का धज्जिया उड़ाने आ गई Bajaj CT 110X, धांसू फीचर्स के साथ लाखों दिलों पर कर रही है राज

TVs और Hero का धज्जिया उड़ाने आ गई Bajaj CT 110X, धांसू फीचर्स के साथ लाखों दिलों पर कर रही है राज

Published Date :

Follow Us On :

Bajaj CT 110X: देश की दिग्गज दोपहिया वाहन कंपनी बजाज सभी रेंज के बाइक का बिक्री करती है. कंपनी की बजाज पल्सर सीरीज को ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है. लेकिन अगर आप किसी अच्छी और सस्ती बाइक के तलाश में है तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बताएंगे जिसकी कीमत बहुत कम है. साथ ही यह शानदार माइलेज देती है. बता दें इस बाइक का नाम Bajaj CT 110X है. यह बाइक लाखों लोगों के दिलों पर राज करती है.

Bajaj CT 110X
Bajaj CT 110X

Bajaj CT 110X : डिजाइन

बात करें इसके डिजाइन के बारे में बात करें, बता दें बजाज CT 110X में ब्रेस्ड हैंडलबार, क्रैश गार्ड, मेटल बेली पैन, हेडलाइट गार्ड, रबर टैंक पैड, दोनों तरफ फ्लैट फुट रेस्ट, इंटीग्रेटेड पिलियन ग्रैब रेल के साथ टेल रैक देखने को मिलती है. साथ ही यह ट्विन पॉड एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर से लैस है.

Bajaj CT 110X: इंजन

अगर बात करें इसके इंजन के बारे में, तो बता दें कंपनी ने इसमें 115.45cc एयर-कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया है. जो 7000rpm पर 8.6PS और 5000rpm पर 9.81Nm जेनरेट करता है. इसके इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. वहीं इसकी टॉप स्पीड 90 किमी प्रति घंटा तक है. इसमें एंटी स्किड ब्रेकिंग के साथ ड्रम ब्रेक्स दिए गए हैं. जो इसे और भी शानदार बनाता है. साथ ही इसमें 127kg का वजन, 170 mm का ग्राउंड क्लियरेंस, और 11 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है. वहीं, बाइक में ऐसे टायर का इस्तेमाल किए गए हैं, जो ऊबड़ खाबड़ रास्ते पर चलने में सक्षम है.

कीमत बस इतनी

Bajaj CT 110X कंपनी की सबसे सस्ती बाइक के लिस्ट में शामिल है. बता दें यह बाइक सिर्फ एक वेरिएंट में आती है. इसकी कीमत 67,322 रुपये (एक्स-शोरूम) है. यह बाइक आपको तीन कलर ऑप्शन- मैट वाइल्ड ग्रीन, एबोनी ब्लैक-रेड और एबोनी ब्लैक-ब्लू में मिलेगी. वहीं, इसका मुकाबला TVS Radeon, TVS Sport, Hero HF Deluxe और Hero Splendor Plus जैसी बाइक्स होता है.

ये भी पढ़ें: जल्द ही नए अवतार में होगी Tata Sumo की वापसी, दमदार फीचर्स के आगे घुटना टेक देगी Bolero

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Xiaomi का ये धांसू फोन 26 फरवरी को मारने वाला है बाजार में धांसू एंट्री, देखें लाजबाव फिचर्स

Xiaomi Smartphone: प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi अपने भारतीय...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you