ऑटो2023 Hyundai Verna: धांसू लुक के साथ नई वरना...

2023 Hyundai Verna: धांसू लुक के साथ नई वरना का हुआ खुलासा, मिलेंगे शानदार फीचर्स, जानें

New Generation Hyundai Verna: वाहन निर्माता कंपनी हुंडई (Hyundai) अपनी लोकप्रिय एसयूवी हुंडई वरना (Hyundai Verna) को नई अवतार में 21 मार्च को इंडियन मार्केट में लॉन्च करने वाली है.

-

होमऑटो2023 Hyundai Verna: धांसू लुक के साथ नई वरना का हुआ खुलासा, मिलेंगे शानदार फीचर्स, जानें

2023 Hyundai Verna: धांसू लुक के साथ नई वरना का हुआ खुलासा, मिलेंगे शानदार फीचर्स, जानें

Published Date :

Follow Us On :

New Generation Hyundai Verna: वाहन निर्माता कंपनी हुंडई (Hyundai) अपनी लोकप्रिय एसयूवी हुंडई वरना (Hyundai Verna) को नई अवतार में 21 मार्च को इंडियन मार्केट में लॉन्च करने वाली है. इस कार की लॉन्चिंग से पहले ही इसके डिजाइन डिटेल्स का खुलासा कर दिया गया है.

2023 Hyundai Verna
Hyundai Verna (Filephoto)

जारी हुई तस्वीर को देखकर मालूम पड़ता है कि, न्यू जेनरेशन की वरना (Hyundai Verna) काफी आक्रामक डिजाइन के साथ मार्केट में आएगी. इसमें पिछले मॉडल के मुकाबले कई एक्स्ट्रा फीचर्स और लुक में चेंजेस देखने को मिलेंगे. साथ ही पिछले मॉडल की तुलना में इसकी लंबाई और चौड़ाई भी अधिक है. जारी हुई तस्वीर से अनुमान लगाया जा रहा है कि, यह कार ग्लोबल मॉडल एलांट्रा और नई टकसन की तरह ही काफी अग्रेसिव लुक में नजर आ रही है.

कैसा है इसका डिजाइन?

अगर बात इस कार की डिजाइन की करें तो बता दे , कंपनी ने इसमें डीआरएल और ग्रिल दिया है जो कार के पूरे फ्रंट एंड को कवर करता है. जबकि इसके नीचे की ओर हेडलैम्प्स दिए गए हैं. इसका फ्रंट बंपर दिखने में एक स्पोर्टी लुक जैसा है, साथ ही इसके किनारों को आक्रामक शेप में डिजाइन किया गया है. कार को और खूबसूरत बनाने के लिए कंपनी ने इसके रियर प्रोफाइल में फ्रंट जैसा ही एक फुल साइज लाइट बार दिया गया है, इसके अलावा इसमें स्लोपिंग कूप जैसा साइड प्रोफ़ाइल भी दिया गया है. इस कार में बड़े अलॉय व्हील और साइड में स्ट्रॉन्ग लाइनिंग भी दी गई है.

Hyundai Verna: कैसा है इसका फीचर्स?

बात इस कार की फीचर्स की करें, तो बता दे कंपनी ने नई वरना में एक बड़ी टचस्क्रीन और एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया है, साथ ही इसमें डुअल पावर्ड सीट्स, सनरूफ, क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए हैं. इसके अलावा कंपनी इसे बेहतर बनाने के लिए पिछले मॉडल की अपेक्षा और भी कई एडवांस फीचर्स एड किए हैं. बता दे यह कार ADAS फीचर्स से लैस होगी.

Hyundai Verna: इंजन

नई वरना में एक नए टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ दो पेट्रोल इंजन देखने को मिल सकता है. टर्बो पेट्रोल यूनिट के साथ 7 स्पीड ड्यूल क्लच ऑटोमैटिक और एक मैनुअल ट्रांसमिशन का ऑप्शन मिलेगा. वहीं 1.5L स्टैंडर्ड पेट्रोल यूनिट में CVT ऑटोमैटिक और एक मैनुअल ट्रांसमिशन का विकल्प मिलेगा. वही बात कीमत की करें तो इस कार की कीमत में इजाफा देखने को मिलेगी. हालंकि इस नई कार को लेकर अभी तक ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें : Revolt RV400: मात्र 2499 रुपए में घर ले जाएं ये चमचमाती EV बाइक, सिंगल चार्ज में दौड़ेगी 150 KM

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Vande Bharat: वंदे भारत ट्रेन को बेपटरी करने की साजिश नाकाम,वीडियो हुआ वायरल,देखें 

Vande Bharat: यात्रियों को ज्यादा से ज्यादा सुविधा देने...

IPL 2023 के बीच Prithvi Shaw की बढ़ी मुश्किलें, सपना गिल वाले मामले में 17 अप्रैल को होगी सुनवाई

Prithvi Shaw: दिल्ली कैपिटल्स के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you