ऑटोBMW XM 50e: जल्द होगी बीएमडब्ल्यू की धाकड़ कार...

BMW XM 50e: जल्द होगी बीएमडब्ल्यू की धाकड़ कार की एंट्री, कातिलाना लुक के साथ मिलेगा जबरदस्त इंजन, जानें

BMW XM 50e: दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी बीएमडब्ल्यू अपनी लग्जरी कारों के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है. ग्राहक इसके गाड़ियों को काफी पसंद करते हैं, जिस वजह से इसकी डिमांड भी काफी अधिक होती है. इसी को देखते हुए कंपनी जल्द ही अपनी कार XM 50e को मार्केट में उतार सकती है.

-

होमऑटोBMW XM 50e: जल्द होगी बीएमडब्ल्यू की धाकड़ कार की एंट्री, कातिलाना लुक के साथ मिलेगा जबरदस्त इंजन, जानें

BMW XM 50e: जल्द होगी बीएमडब्ल्यू की धाकड़ कार की एंट्री, कातिलाना लुक के साथ मिलेगा जबरदस्त इंजन, जानें

Published Date :

Follow Us On :

BMW XM 50e: दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी बीएमडब्ल्यू अपनी लग्जरी कारों के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है. ग्राहक इसके गाड़ियों को काफी पसंद करते हैं, जिस वजह से इसकी डिमांड भी काफी अधिक होती है. इसी को देखते हुए कंपनी जल्द ही अपनी कार XM 50e को मार्केट में उतार सकती है. इस कार में जब्रदात फीचर्स के साथ साथ कातिलाना लुक भी देखने को मिलेगा. जी हां दरअसल आपको बता दें कि बीएमडब्लू जल्द ही अपनी नई लग्जरी कार एक्सएम 50ई को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने वाली है. कम्पनी इसे धांसू इंजन के साथ लॉन्च करेगी. साथ ही इसमें एक से बढ़कर एक सेफ्टी फीचर्स भी मौजूद होगा.

BMW XM 50e
BMW XM 50e

कैसा है इसका फीचर्स

अगर बात करें इसके फीचर्स के बारे में तो, आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसमें एक से बढ़कर एक एडवांस फीचर्स का इस्तेमाल किया गया हैं. इसके केबिन के सामने की तरफ विंटेज ब्राउन लेदर, पीछे की सीटों के लिए टील डायमंड वेलवेट जिसमें कॉपर और कार्बन फाइबर ट्रिम शामिल हैं. वहीं इस कार के आगे और पीछे की डिजाइन को स्पोर्टियर डिजाइन किया गया है, जो इसे और भी लग्जरी बनाती है.

ये भी पढ़ें: Lamborghini Urus S: पलक झपकते ही फुर्र हो जायेगी ये धांसू कार,305KM टॉप स्पीड के साथ मिलेगा दमदार पावरट्रेन

BMW XM 50e : इंजन

अगर बात करें इसके इंजन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी ने इसे पावरफुल इंजन के साथ तैयार किया है.नई बीएमडब्लू लग्जरी कार में PHEV पावरट्रेन के साथ 3 लीटर ट्विन-टर्बो पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा, जो 375 एचपी की पावर पैदा करने में सक्षम होगा. ऐसे में अगर लग्जरी कार में धाकड़ इंजन वाली कार की तलाश में है तो यह आपके लिए बेस्ट कार हो सकता है.

कितनी है BMW XM 50e की कीमत

इसकी कीमत के बारे में बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसकी कीमत को लेकर अभी तक खुलासा नहीं किया है. हालंकि, अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी इस कार को करीब 1.5 करोड़ रुपए तक की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत में मार्केट में उतार सकती है. बता दें यह कार दिखने में भी काफी शानदार है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Vivo x90 सीरीज का धमाकेदार फोन हुआ लॉन्च,धांसू फीचर्स उड़ा देंगे सबकी नींद,देखें डिटेल

Vivo x90: मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी विवो (Vivo) ने...

WhatsApp ने अपना नया फीचर किया लॉन्च ,ग्रुप एडमिन को मिलेंगी ये खास सुविधाएं,जानें

WhatsApp Update: व्हाट्सएप अपने यूजर्स को नए नए अनुभव...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you