AutoOkinawa PraisePro: 81 की रेंज, डबल डिस्क ब्रेक, जानें...

Okinawa PraisePro: 81 की रेंज, डबल डिस्क ब्रेक, जानें इस डैशिंग स्कूटर की कीमत

-

होमAutoOkinawa PraisePro: 81 की रेंज, डबल डिस्क ब्रेक, जानें इस डैशिंग स्कूटर की कीमत

Okinawa PraisePro: 81 की रेंज, डबल डिस्क ब्रेक, जानें इस डैशिंग स्कूटर की कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Okinawa PraisePro: बाजार में एक लाख से कम कीमत पर 81 किलोमीटर की ड्राइविंग रेंज देने वाला दमदार स्कूटर है Okinawa का PraisePro. यह स्कूटर आगे और पीछे दोनों टायरों पर डिस्क ब्रेक की सुरक्षा के लिए आता है। स्कूटर में अलॉय व्हील मिलते हैं, जो इसे जबरदस्त लुक्स देते हैं। स्कूटर में बड़ी हेडलाइट के साथ सिंगल सीट दी गई है, जो इसे सफर के लिए आरामदायक बनाती है।

एक वेरिएंट और तीन कलर ऑप्शन

Okinawa PraisePro शुरुआती कीमत 99645 हजार रुपये एक्स शोरूम में आता है। इसमें फिलहाल एक ही वेरिएंट और तीन कलर ऑप्शन मिलते हैं। यह एक बार फुल चार्ज होने पर 81 km तक चलता है। यह धांसू ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ आता है। इसे खराब रास्तों पर बिना किसी परेशानी आराम से चलाया जा सकता है। यह न्यू जनरेशन का स्कूटर है।

दो से तीन घंटे में फुल चार्ज

यह स्कूटर दो से तीन घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। इसकी टॉप स्पीड 56 km/hr की है। इसमें 2700 वॉट की मोटर पावर मिलती है। Okinawa PraisePro में टर्न इंडिकेट, धाकड़ हैंडलबार और स्पीडोमीटर मिलता है। इस स्कूटर में 2.08kWh की लिथियम ऑयन बैटरी सेटअप मिलता है। इसमें जल्दी से आग नहीं लगती है और यह हाई टॉर्क जनरेट करती है। यह स्टाइलिश स्कूटर है।

ये भी पढे़ : चोरों की वाट लगाने आ गया 90KM की माइलेज वाला ये EV, एग्रेसिव लुक से करेगा लड़कियों को इंप्रेस

स्कूटर में एंटी-थेफ्ट अलार्म और एलईडी लाइट

Okinawa PraisePro बाजार में पहले से मौजूद Ola S1 Air, Ampere Magnus और Hero Electric Photon के सेगमेंट का स्कूटर है। इस स्कूटर में एंटी-थेफ्ट अलार्म, ऑल-एलईडी लाइट, सेंट्रल लॉकिंग, बिना चाबी के ऑपरेशन, ‘फाइंड माई स्कूटर’ फ़ंक्शन जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हें। इसमें यूएसबी पोर्ट, वॉकिंग असिस्टेंस मिलता है। स्कूटर में गड्ढों पर झटकों से बचाने के लिए इसमें फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क, और रियर में ट्विन गैस-चार्ज्ड शॉक एब्जॉर्बर दिया गया है। यह हाई स्पीड स्कूटर है।   

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you