ऑटोTata Harrier: अब आप भी 17 लाख की इस...

Tata Harrier: अब आप भी 17 लाख की इस धांसू SUV को मात्र 35 हजार रुपए में खरीद पाएंगे, जानें कैसे?

Tata Harrier: अगर आप भी टाटा हैरियर (Tata Harrier) लेने का मन बना रहे हैं, लेकिन कम बजट के कारण अपना सपना पूरा नहीं कर पा रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है.

-

होमऑटोTata Harrier: अब आप भी 17 लाख की इस धांसू SUV को मात्र 35 हजार रुपए में खरीद पाएंगे, जानें कैसे?

Tata Harrier: अब आप भी 17 लाख की इस धांसू SUV को मात्र 35 हजार रुपए में खरीद पाएंगे, जानें कैसे?

Published Date :

Follow Us On :

Tata Harrier: अगर आप भी टाटा हैरियर (Tata Harrier) लेने का मन बना रहे हैं, लेकिन कम बजट के कारण अपना सपना पूरा नहीं कर पा रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. बता दे कि टाटा हैरियर (Tata Harrier) एक किफायती एसयूवी है जिसकी कीमत लगभग 17 लाख रुपए है. कंपनी ने इस कार को मिड रेंज में पॉवरफुल इंजन और आधुनिक फीचर्स के साथ पेश किया है. जिसे आप मात्र 35 हजार में खरीद सकते हैं. जी हां चौकिए मत! अब आप भी इस गाड़ी को मात्र 35 हजार में खरीद पाएंगे. आइए पूरी डिटेल जानते हैं…

Tata Harrier
Tata Harrier (Source-Tata Motors)

कैसे खरीद सकते हैं यह कार?

अगर आप इस कार को शोरूम से लेने जाते हैं तो आपको 17.5 लाख रुपए की कीमत चुकानी पड़ेगी. ऐसे में आप अपने मन पसंद कार को फाइनेंस प्लान यानी ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं क्योंकि कंपनी अपनी इस प्रीमियम एसयूवी पर आकर्षक फाइनेंस प्लान भी ऑफर कर रही है.

क्या है फाइनेंस प्लान?

टाटा हैरियर (Tata Harrier) के XE वेरिएंट को खरीदने के लिए आपको किसी भी बैंक से 9.8 प्रतिशत के ब्याज दर पर 16,55,756 रुपये का लोन मिल जायेगा. उसके बाद कंपनी को 1 लाख रुपये का डाउन पेमेंट देकर आप अपनी गाड़ी घर ला सकते हैं. आपको बता दें कि बैंक टाटा हैरियर (Tata Harrier) के एक्सई वेरिएंट पर लोन 5 वर्ष यानी 60 महीनों के लिए उपलब्ध कराती है. जिसपर आपको 5 साल तक हर महीने 35,017 रुपये की मंथली ईएमआई देनी होगी.

Tata Harrier: स्पेसिफिकेशन

कम्पनी ने इस एसयूवी में 1956 सीसी का डीजल इंजन लगाया है जो मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है. वहीं यह कार 167.67 बीएचपी की पावर और 350 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. वहीं इसके माइलेज की अगर हम बात करें तो कंपनी इसमें 16.35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑफर करती है. साथ ही इस गाड़ी में कई एडवांस फीचर्स मौजूद है.

ये भी पढ़ें : Quantino TwentyFive Car: अब पेट्रोल डीजल,सीएनजी और इलेक्ट्रिसिटी के बिना भी चलेगी ये अनोखी कार, जानें कैसे?

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you