Site icon Bloggistan

Twitter Update: एलन मस्क का बड़ा ऐलान,अब कंटेंट क्रिएटर्स भी कमा सकेंगे मोटा पैसा,पढ़ें पूरी जानकारी

Twitter Update

Elon musk

जब से एलन मस्क ने ट्विटर (Twitter) की कमान संभाली है तब से Twitter में कई बड़े बदलाव हो चुके हैं और इन बदलावों का सिलसिला अभी भी थम नहीं रहा है. ट्विटर चीफ (Elon Musk) ने टि्वटर यूजर्स के लिए एक और खुशखबरी का ऐलान कर दिया है. मस्क के मुताबिक अब ट्विटर विज्ञापन से होने वाली कमाई का एक हिस्सा कंटेंट क्रिएटर्स को देगी. आइए ट्विटर की इस खुशखबरी के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

image credit (Google)

3 फरवरी 2023 से हो चुकी है शुरुआत

ट्विटर चीज एलन मस्क में ट्वीट करके इस जानकारी के बारे में बताते हुए कहा कि ट्वीट के बीच में आने वाले विज्ञापन या वीडियो के साथ आने वाले विज्ञापन से होने वाली कमाई कंटेंट क्रिएटर के साथ साझा की जाएगी. इसकी शुरुआत 3 फरवरी 2023 से हो चुकी है. लेकिन मस्क ने इसमें एक शर्त रखते हुए कहा की पैसा कमाने की ये सुविधा सिर्फ ट्विटर ब्लू सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध होगी.

लेकिन एलन मस्क ने यह नहीं बताया कि यूजर्स को कमाई किस हिसाब से होगी या यूजर को कितना हिस्सा दिया जाएगा और दूसरी बात ये है कि एलन मस्क ने ट्विटर ब्लू सब्सक्राइबर्स के लिए इस सुविधा को देने का ऐलान किया है जिसके कारण जिन लोगों के पास ब्लू चेकमार्क नहीं है वह पैसा नहीं कमा पाएंगे जबकि ट्विटर के प्लेटफार्म पर उन लोगों की संख्या सबसे अधिक है. और अगर किसी यूजर को पैसा कमाने के लिए अगर ब्लूटिक लेना है तो उसको ट्विटर को भी ब्लूटूथ का मासिक शुल्क देना पड़ेगा जो कि उसके लिए महंगा साबित हो सकता है.

ये भी पढ़ें: Chinese App Ban:सरकार ने चाइनीज ऐप्स पर फिर की स्ट्राइक,200 से ज्यादा ऐप को किया बंद,पढ़ें पूरी खबर

Exit mobile version