Site icon Bloggistan

Twitter चीफ ने फिर किया बड़ा ऐलान,अब ट्विटर पर विज्ञापन नहीं करेंगे परेशान,पढ़ें अपडेट

Twitter Update

Elon musk

Twitter Update: जबसे एलन मस्क ने ट्विटर(Twitter) की कमाल संभाली है तब से एक के बाद एक धड़ाधड़ बदलाव ट्विटर में होते जा रहे हैं. हाल ही में एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन सेवा के साथ बुकमार्क (Bookmark) बटन को लाइव करने की घोषणा की थी. चीजों को अपडेट करने के क्रम में ट्विटर चीफ ने एक और बदलाव की घोषणा कर दी है जी हां अब आप अगर टि्वटर पर विज्ञापन नहीं देखना चाहते तो अपनी जेब ढीली कर कर आप विज्ञापन से मुक्ति पा सकते हैं.

image credit (Google)

सब्सक्रिप्शन प्लान लेना होगा

ट्विटर प्रमुख ने एड फ्री अनुभव (Ads Free Twitter) के अनुसार अगर यूजर्स को विज्ञापन नहीं देखना तो उन्हें इसके लिए सब्सक्रिप्शन प्लान लेना होगा. मस्क ने बारे में ट्वीट करते हुए भी कहा है कि ” ट्विटर पर आने वाले विज्ञापन कई बार बहुत लंबे होते हैं. आने वाले दिनों में इनका समाधान हो जाएगा” जिसके बाद यूजर्स ‘जीरो एडवरटाइजमेंट’ का मजा ले सकते हैं.

टि्वटर के घाटे में होने के बाद ट्विटर प्रमुख अब अपनी आय को बढ़ाने के लिए इन बड़े बदलावों को कर रहे हैं. इसके लिए ही ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन आदि फीचर एक के बाद एक लॉन्च किए जा रहे हैं. फीचर्स में यूजर्स को शानदार अनुभव देने के लिए अच्छी सुविधाएं दी जा रही हैं.

ये भी पढ़ें : Kent ने बिजली बचाने वाला ये कमाल का पंखा किया लॉन्च, 65 प्रतिशत तक कम आएगा बिल, देखें डिटेल

Exit mobile version