Site icon Bloggistan

Twitter का एक और झटका, ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन की बढ़ाई कीमत, अब देने पड़ेंगे इतने रूपये

Twitter New Feature

image credit (Google)

Twitter Blue Tick Price: जबसे एलन मस्क ने ट्विटर (Twitter) को खरीदा है ट्विटर में एक के बाद एक बदलाव होते जा रहे है. पहले ब्लू ब्लू चेकमार्क वाले जो यूजर्स फ्री में ट्विटर की सुविधा का इस्तेमाल करते थे उन पर शुल्क लगाकर एलन मस्क पहले ही उन्हें एक झटका दे चुके हैं लेकिन फिर एक बार मस्क ने ब्लू टिक यूजर्स के लिए कीमत को बढ़ा दिया है आइए इसके बारे में आपको डिटेल में जानकारी देते हैं.

image credit (Twitter)

अब देने पड़ेंगे इतने रूपये

कंपनी के अनुसार अब से ब्लू चेकमार्क पाए अमेरिका, कनाडा, यूनाइटेड किंगडम, न्यूजीलैंड, जापान और ऑस्ट्रेलिया के यूजर्स को हर महीने 11 डॉलर यानी ₹894 के करीब देने होंगे. जब ही वो ट्विटर के कस्टम ऐप आइकन, कस्टम नेविगेशन, लंबा वीडियो अपलोड करने सहित अनेकों सुविधाओं का लाभ उठा पाएंगे.

पहले देने पड़ते थे इतने रुपए

ट्विटर की इस घोषणा से पहले ब्लूटूथ यूजर्स को 84 डॉलर प्रति या 6830 रुपये सालाना यानी 8 डॉलर ₹6830 महीने देने पड़ते थे. यानी अब ब्लू चेक मार्क वाले यूजर्स को 3 डॉलर फालतू देने पड़ेंगे. ट्विटर के अनुसार अगर कोई भी यूजर कंपनी की शर्तों को नहीं मानता कंपनी कभी भी उसका ब्लू चेक मार्क वापस ले सकती है. ट्यूटर के इस फैसले के बाद भारतीय यूजर्स भी संभावना जता रहे हैं कि भारत में भी ट्विटर इस राशि को बढ़ा सकता है.

ये भी पढ़ें : Nokia ने बहुत कम कीमत में ये जबरदस्त स्मार्टफोन किया लॉन्च,देखें पूरी डिटेल

Exit mobile version