Site icon Bloggistan

Twitter पर फिर होगा एक बड़ा बदलाव,Elon Musk किया ये ऐलान ,पढ़ें

Twitter Update

Elon musk

Twitter Update : जब से एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर (Twitter) की कमान संभाली है तब से वो एक के बाद एक बदलाव करते जा रहे हैं. अब बहुत जल्द मस्क कुछ और बदलाव करने बदलाव करने वाले हैं. मस्क के ट्वीट के अनुसार ट्विटर पर अब बुकमार्क (Bookmark) बटन को लाइव किया जाएगा.उम्मीद की जा रही है कि अगले हफ्ते से ट्विटर पर ये सभी चीजें अपडेट हो सकती हैं.

Twitter

आएंगे ये फिचर्स

मस्क के ट्वीट के अनुसार , “बुकमार्क बटन ट्वीट डिटेल्स पेज पर जा रहा है, इमेज लेंथ क्रॉप और दूसरे मामूली बग फिक्स अगले हफ्ते आएंगे. मस्क के अनुसार बहुत जल्द एक नया यूजर इंटरफेस (UI) आ रहा है. इसकी मदद से यूजर्स आसानी से रिकमेंडेड और फॉलो सेगमेंट के बीच स्विच कर पाएंगे.

मस्क ने ट्वीट किया कि ट्विटर ट्वीट रिकमेंडेशन कोड पब्लिश करेगा और अकाउंट/ट्वीट स्टेटस अगले महीने से पहले दिखाई देगा.मस्क ने आगे कहा कि ट्विटर के रिकमेंडेड सेक्शन में इस साल के अंत में सेट अप काफी बेहतर होने के साथ बदलाव किए जाएंगे. संभावना जताई जा रही है कि ट्यूटर में बदलावों का यह सिलसिला अभी नहीं थमेगा आने वाले समय में यूजर्स को अन्य कई सारे बदलाव भी ट्यूटर में ऐसे देखने को मिल सकते हैं जिनकी किसी ने उम्मीद नहीं की थी.

ये भी पढ़ें : OnePlus के इस धांसू फोन पर मिल रहा है ₹6000 का डिस्काउंट, ऑफर सीमित समय तक,देखें डिटेल

Exit mobile version