Site icon Bloggistan

Nokia ने बहुत कम कीमत में ये जबरदस्त स्मार्टफोन किया लॉन्च,देखें पूरी डिटेल

Nokia

credit image(Nokia)

Nokia C12 : प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नोकिया (Nokia) ने अपने शानदार Nokia C12 को लॉन्च कर दिया है. नोकिया ने ये स्मार्टफोन बहुत कम कीमत में पेश किया गया है. फोन का वजन मात्र 177.4 ग्राम है.आइए फोन की सारी जानकारी आपको विस्तार से बताते हैं.

Nokia C31

Nokia C12 Specification

नोकिया सी 12 की अगर हम डिस्प्ले की बात करें तो फोन में 6.3 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है. जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है.स्मार्टफोन में Unisoc 9863A1 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है. स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 12 का Go Edition के साथ पेश किया गया है. कंपनी में 2 साल तक सिक्योरिटी अपडेट करते रहने का दावा किया है. फोन में 2GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज किया गया है.

कैमरे की बात अगर हम करें तो फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा LED फ्लैश लाइट के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा वीडियो और सेल्फी के लिए दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए 3000mAh की बैटरी दी गई है. जिस बैटरी 5W का वायर चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है.कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में वाईफाई ,ब्लूटूथ 5.2,माइक्रो यूएसबी पोर्ट,3.5mm का हेडफोन जैक दिया गया है.

Nokia C12 price

लाल फोन को ऑस्ट्रेलिया जर्मनी और यूरोप के देशों में लॉन्च किया गया है फोन की कीमत की बात अगर करें तो इसकी कीमत 119 यूरो यानी लगभग ₹10500 है. उम्मीद की जा रही है कि यह फोन जल्द भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

ये भी पढ़ें: itel Smart TV : आईटेल ने 32 इंच और 45 इंच में ये दमदार स्मार्ट टीवी किए लॉन्च,देखें पूरी डिटेल

Exit mobile version