Site icon Bloggistan

Samsung को धूल चटाने आ रहा है OPPO का ये दमदार फोल्डेबल फोन,लॉन्च से पहले कीमत और फीचर्स का हुआ खुलासा

Find N2 Flip

image crdit(Google)

OPPO : प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OPPO अपना नया फोल्डेबल स्मार्टफोन Find N2 Flip आने वाली 13 मार्च को भारत में लॉन्च करने वाली है. ये स्मार्टफोन पावरफुल स्पेसिफिकेशंस से लैस है.लेकिन लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत का खुलासा हो गया है और आइए जानते हैं इस फोल्डेबल स्मार्टफोन की पूरी डिटेल्स.

OPPO Find N2 Flip फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो OPPO Find N2 Flip स्मार्टफोन में 6.8 इंच की LTPO एमोलेड डिस्प्ले होगी. जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है. साथ ही इस फोन में 3.26 इंच की सेकेंडरी OLED डिस्प्ले होगी जो 60Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है. इस फोन में 16GB की रैम और 512GB की स्टोरेज दी गई है. ये फोन पावरफुल मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000+ प्रोसेसर से लैस है.

image credit(Google)

OPPO Find N2 Flip कैमरा

OPPO Find N2 Flip में फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और 8MP का अल्ट्रा वाइड लैंस मिलता है वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा मिलता है.इस फोन में 4300mAh की बैटरी दी गई है जो 44W Super Vooc फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. फोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.3, जीपीएस, वाई-फाई 6 और यूएसबी Type-C पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए है.

OPPO Find N2 Flip कीमत

बता दें कि, OPPO Find N2 Flip फोल्डेबल फोन को ग्लोबल मार्केट में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है और यूके में इसकी कीमत 849 पाउंड लगभग 83,700 रुपए है. टिपस्टर सुधांशु अभोरे के अनुसार भारत में इस फोन की कीमत लगभग 80,000 रुपए हो सकती है.अनुमान के मुताबिक ये फोन 16 मार्च से फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.स्मार्टफोन लॉन्च होते ही जानकारी को अपडेट कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें : धमाल मचा रहा है Boult Audio का ये धांसू वायरलेस नेकबैंड, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Exit mobile version