Site icon Bloggistan

Oppo का ये धांसू स्मार्टफोन बहुत जल्द हो सकता है लॉन्च,50MP कैमरे के साथ इन शानदार फीचर्स है लैस

Oppo Reno 9 Pro+

Oppo Reno 9 Pro+

Oppo Reno 9 Pro+: प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने अपने एक के बाद एक जबरदस्त स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर रही है. हाल ही में कंपनी ने अपने शानदार स्मार्टफोन Oppo Reno 9 Pro+ स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया था.लेकिन उम्मीद जताई जा रही है फोन बहुत जल्द भारत में लॉन्च हो सकता है. आइए आपको फोन की स्पेसिफिकेशन,फीचर्स और संभावित कीमतों के बारे में बताते हैं.

Oppo Reno 9 Pro+ Specifications

सबसे पहले बात करते हैं स्मार्टफोन की डिस्प्ले की तो बता दें Oppo Reno 9 Pro+ में 6.7 इंच एमोलेड AMOLED डिस्प्ले दी गई है.जो फुलएचडी+ रेजॉलूशन पेश करती है. इसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ और टच सैंपलिंग रेट 240 हर्ट्ज़ है.स्मार्टफोन 2.99 गीगीहर्ट्ज़ पर चलने वाला क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेट के साथ आता है. स्मार्ट फोन में रैम की अगर बात करें तो इसमें 16 जीबी रैम और 256 जीबी व 512 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है.

Oppo Reno 9 Pro+

अब बात करते हैं Oppo Reno 9 Pro+ के कैमरे की तो बता दें कि फोन में OIS सपोर्ट वाला 50 मेगापिक्सल प्राइमरी रियर कैमरे के साथ LED फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 2 मेगापिक्सल मोनो लेंस दिया गया है. स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट पर 32 मेगापिक्सल सोनी IMX709 ऑटोफोकस कैमरा भी दिया गया है. स्मार्ट फोन में बैक पैनल पर Reno 9 Pro+ में MariSilicon चिप भी दिया गया है. स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए 4700mAh की बैटरी दी गई है जो बैटरी 80W वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट हासिल है.

Oppo Reno 9 Pro+ Price

Oppo Reno 9 Pro+ की कीमत की बात करें तो इसे चीन में दो वैरीअंट में लॉन्च किया है.स्मार्टफोन के 16 जीबी रैम और 256gb वैरीअंट की कीमत 3999 युआन है जबकि 16 जीबी रैम और 515 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 4399 युआन है. भारत में फोन की कीमत लगभग ₹45000 हो सकती है. अगर इसकी लॉन्चिंग की बात करें तो भारत में इसे 28 फरवरी 2023 को लांच किया जा सकता है. जैसे ही फोन लांच हो जाएगा जानकारी को अपडेट कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें : WhatsApp ने यूजर्स के लिए नया फीचर किया शुरू, अब स्टेटस होगा और भी खास,पढ़ें डिटेल

Exit mobile version