Site icon Bloggistan

धमाल मचा रहा है Boult Audio का ये धांसू वायरलेस नेकबैंड, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Boult

image sours google

Boult Audio ने हाल ही में अपना नया वायरलेस नेकबैंड ProBass Curve X लॉन्च किया था. ये वायरलेस नेकबैंड फास्ट चार्जिंग तकनीक और वाटर रेसिस्टेंस जैसे कई सारे शानदार फीचर्स के साथ आता है. ये वायरलेस नेकबैंड 10 मिनट के चार्ज पर 10 घंटे का प्लेबैक टाइम देता है जो इसकी सबसे बड़ी खासियत है.आइए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं.

Boult Audio ProBass Curve X फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Boult Audio के ये लेटेस्ट वायरलेस नेकबैंड सिलिकॉन बैंड और ईयरटिप्स के साथ आते है जो स्वैट रेसिस्टेंस तकनीक से लैस है इस वायरलेस नेकबैंड में हाई-क्लास ड्राइवर्स और माइक्रो-वूफर के साथ एक्स्ट्रा बैस मिलता है. कंपनी ने ग्राहकों को क्लियर कॉलिंग एक्सपीरियंस देने के लिए इस नेकबैंड में सिग्नल एम्प्लीफायर दिया है जिससे कॉल की क्वालिटी काफी बेहतर मिलेगी.

image sours google

Boult Audio ProBass Curve X में गूगल असिस्टेंट और ऐपल सिरि असिस्टेंट जैसे फीचर्स दिए गए हैं साथ ही इसमें आप म्यूजिक और कॉलिंग को कंट्रोल कर सकते है ये ईयरफोन मैग्नेटिक ईयरबड्स के साथ आते है और ये ईयरफोन ब्लूटूथ वर्जन 5 को सपोर्ट करते हैं. Boult Audio के ये वायरलेस नेकबैंड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते है जो 10 मिनट की चार्जिंग पर 10 घंटे का प्लेबैक देते है सिंगल चार्ज पर आप इन ईयरफोन को 15 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते है.

Boult Audio ProBass Curve X कीमत

कीमत की बात करें तो Boult Audio ProBass Curve X की कीमत 999 रुपए है और आप इस नेकबैंड को अमेजन या अन्य ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीद सकते है. ये वायरलेस ईयरफोन दो कलर ऑप्शन ब्लैक और ब्लू में बिक्री के लिए उपलब्ध है.उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

ये भी पढ़ें : Snapchat Update: स्नैपचैट यूजर्स को दे सकता है ये बड़ा झटका, पढ़ें पूरी खबर

Exit mobile version