Site icon Bloggistan

Reliance Jio के इन रिचार्ज में डेली 2.5GB डाटा सहित मिल रहे हैं ये बंपर फायदे,पढ़ें पूरी डिटेल

Reliance Jio

image credit(Google)

Reliance Jio Prepaid Plan: प्रीपेड प्लान के रिचार्ज के मामले में (Reliance Jio) अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक प्लान पेश करती रहती है. अगर आप रिलायंस जियो के यूजर हैं तो आज हम आपको कंपनी के ऐसे 3 बेस्ट प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका रिचार्ज करके आप अच्छा खासा फायदा उठा सकते हैं.तो चलिए करते हैं शुरू.

Jio Recharge Plans (File Photo)

349 Jio Plan

सबसे पहले ही बात करते हैं कंपनी के ₹349 वाले प्लान की.Jio के ₹349 वाले प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 30 दिन है. इस दौरान यूजर को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का लाभ मिलेगा और 100 SMS भी प्रतिदिन मिलेंगे. इस प्लान के अंतर्गत यूजर को 2:5 GB डाटा प्रतिदिन मिलेगा. यानी महीने में कुल 75 जीबी डाटा का लाभ यूजर उठा सकेंगे. डाटा खत्म होने के बाद यूजर को 64Kbps की स्पीड मिलेगी.

899 Jio plan

जिओ के 899 रुपए वाले प्लान की अगर वैलिडिटी कि हम बात करें तो इसमें 90 दिन की वैलिडिटी यूजर्स को दी जाती है इस प्लान में यूजर को 2.5 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाता है यानी ग्राहक 225 जीबी डाटा 90 दिन के अंदर यूज कर सकते हैं. जब उनका यह डाटा खत्म हो जाएगा तो उन्हें इंटरनेट की स्पीड 64Kbps मिलेगी. सबसे खास बात यह है कि इस प्लान को लेकर ग्राहक 5G नेट सेवाओं का लाभ ले सकते हैं. साथ ही प्रतिदिन 100 SMS भी यूजर को मिलते हैं.जियो के इस प्लान जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का मुफ्त सब्सक्रिप्शन ग्राहक को मिलता है.

2023 Jio Plan

Jio के 2023 रूपये वाले प्लान की बात करें तो इस प्लान में 252 दिन की वैधता प्राप्त होती है. 252 दिन तक जिओ यूजर्स किसी भी नेटवर्क वर्क पर अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल का लाभ उठा सकते हैं. अगर इस प्लान में डाटा की बात करें तो 252 दिन तक यूजर को प्लान के तहत 2.5 जीबी डेटा प्रतिदिन दिया जाएगा. यानी ग्राहक 630 रुपए जीबी डाटा का फायदा 252 दिन तक उठा पाएगा. साथ ही प्लान के तहत यूजर को प्रत्येक दिन 100 SMS मिलेंगे. जब यूजर डाटा खत्म हो जाए स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है.

ये भी पढ़ें : Amazon Air: अमेज़न अब अपने हवाई जहाज के द्वारा ग्राहकों को डिलीवर करेगा पार्सल,शुरू की एयर सेवा

Exit mobile version