Site icon Bloggistan

Reliance Jio ने पेश किए अपने सस्ते प्लान,प्रतिदिन 2 GB डाटा के साथ पाएं अनलिमिटेड कॉल,पढ़ें डिटेल

Reliance Jio

image credit(Google)

Reliance Jio Prepaid Plans: देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ (Reliance Jio) अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक शानदार प्लान लॉन्च करती रहती है. इसी क्रम में Jio ने अपने ग्राहकों को खुशखबरी देते हुए दो नए प्रीपेड प्लान लॉन्च कर दिए हैं जिओ के इन प्लांस की कीमत 249 रुपये और 299 रुपये है.आइए इन
प्लांस में मिलने वाले फायदे के बारे में आपको बताते हैं.

image credit(Google)

299 Jio Plan

जिओ के ₹299 वाले प्लान में 56 दिन वैलिडिटी दी गई है. जिओ के प्लान में लोकल, एसटीडी और रोमिंग की अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी.इसके साथ ही यूजर को 100 SMS प्रतिदिन मिलेंगे. प्लान में यूजर को एक जीबी डाटा प्रतिदिन मिलेगा यानी कुल डाटा 56 जीबी प्लान के तहत मिलेगा. डेटा के खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड लिमिट घटकर 64Kbps रह जाती है.

249 Jio Plan

जिओ के ₹249 के प्लान की वैलिडिटी 23 दिन है. इसमें लोकल, एसटीडी और रोमिंग की अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है.इस प्लान में हर दिन 2 GB डेटा दिया जाता है.इस प्लान में कुल कुल 46 जीबी डेटा ग्राहक को मिलता है. डेटा के खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है.प्लान में 100 SMS प्रतिदिन दिए जाते हैं. जियो के इस प्लान JioCinema,JioTV JioSecurity, JioCloud जैसे ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है.

ये भी पढ़ें : Amazon Air: अमेज़न अब अपने हवाई जहाज के द्वारा ग्राहकों को डिलीवर करेगा पार्सल,शुरू की एयर सेवा




Exit mobile version