Site icon Bloggistan

Amazon Air: अमेज़न अब अपने हवाई जहाज के द्वारा ग्राहकों को डिलीवर करेगा पार्सल,शुरू की एयर सेवा

Amazon Air

image credit(Google)

Amazon Air service: ई-कॉमर्स शॉपिंग साइट अमेज़न (Amazon) अपने ग्राहकों को अच्छे अनुभव देने के लिए समय समय पर नई सुविधाओं को लाती रहती है. ग्राहकों को तोहफा देते हुए इसी क्रम में Amazon ने अपनी नयी एयर कार्गो सेवा Amazon Air को लॉन्च कर दिया है. कंपनी अब हवाई जहाज के द्वारा ग्राहकों को सामान की डिलीवरी करेगी. आइए कंपनी की सेवा के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

Amazon (File Photo)

जानकारी के मुताबिक फिलहाल कंपनी ने इस सेवा की शुरुआत 4 महानगरों में डिलीवरी से की है.अमेज़न ने सामान की डिलीवरी के लिए कार्गो एयरलाइन कंपनी Quickjet में निवेश किया है. भारत से पहले कंपनी Amazon Air सेवा को अमेरिका और यूरोप में शुरू कर चुकी है.कंपनी वहां 110 से ज्यादा जेट का संचालन करती है.

इन महानगरों में होगी डिलीवरी

कंपनी के अनुसार Amazon Air सेवा को दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद,बंगलुरु में शुरू किया जाएगा. कंपनी के अनुसार अब ग्राहक सामान को कम समय में पा सकेंगे. कंपनी का टारगेट 2 या 2 दिन के अंदर आर्डर को पहुंचाने का है जो कि अमेज़न एयरसेवा के द्वारा संभव हो जाएगा. इस सेवा के शुरू होने के बाद उत्पाद की गुणवत्ता भी संभव हो सकेगी.

ये भी पढ़ें : Amazon Offers: अरे गजब! सिर्फ 10 हजार में खरीदें OnePlus का 29000 हजार वाला फोन, जल्दी करें, हाथ से न निकल जाएं ऑफर

Exit mobile version