Site icon Bloggistan

Amazon Offers: अरे गजब! सिर्फ 10 हजार में खरीदें OnePlus का 29000 हजार वाला फोन, जल्दी करें, हाथ से न निकल जाएं ऑफर

Oneplus Nord 3

OnePlus

Amazon Offers:अगर आप भी नया फोन लेने का प्लान बना रहे हैं, तो यह मौका आपके लिए सबसे बेस्ट हैं क्योंकि अमेजन(Amazon) लेकर आया है ‘ग्रेट रिपब्लिक डे सेल’ (Great Republic Day Sale). बता दे कि, यह सेल 20 जनवरी तक चलने वाली है इसलिए आप भी जमकर इसका फायदा उठा सकते हैं. इस सेल में सभी तरह के गैजेट पर बंपर छूट मिल रहा है.

OnePlus Nord 2T 5G (Credit-OnePlus)

ऐसे में आप भी स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो, अभी आपके पास मौका है सस्ते दामों में फोन लेने का.अगर आप OnePlus का फोन लेना चाहते हैं तो पिछले साल लॉन्च हुआ OnePlus Nord 2T 5G एक बेहतर फोन है जो काफी सस्ते दामों में मिल रहा है. आइए जानते हैं इस फोन की विशेषता

OnePlus Nord 2T 5G ऑफर प्राइस

आपको बता दें कि OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन के 8GB रैम और 128GB की कीमत 28,999 रुपये हैं जिसे आप सेल में मिलने वाले बैंक और एक्सचेंज ऑफर का फायदा से सस्ते दामों पर खरीद सकते हैं.

इन बैंको के डेबिट कार्ड पर मिल रहा है छूट

OnePlus Nord 2T 5G को ऑफर में खरीदना चाहते हैं, तो आपके पास एसबीआई का क्रेडिट कार्ड का होना जरूरी है. SBI के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 1,250 रुपये का छूट मिलेगा. साथ ही आप एक्सचेंज ऑफर का भी जमकर लाभ उठा सकते हैं. क्योंकि ई कॉमर्स कंपनी OnePlus Nord 2T 5G पर 18,050 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दे रही है. जिससे आप पुराने फोन से नया फोन ले सकते हैं. ध्यान देने वाली बात यह है, कि यह आपके फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगा तथा उसी के हिसाब से छूट दिया जायेगा.

अब अगर आप पूरे 18,050 रुपये एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठा लेते हैं तो इस हिसाब से OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन की कीमत 9,699 रुपये रह जाएगी. जिसे आप बहुत ही सस्ते दामों में ले सकते हैं.

OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन की विशेषता

कंपनी ने इस फोन में 1080 x 2400 पिक्सल रेजोल्यूशन, 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया है. वहीं इसमें ऑक्टा कोर MediaTek Dimensity 1300 प्रोसेसर से लैस है. जो एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड OxygenOS 12.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

वहीं कंपनी ने, इसमें 4500 mAh बैटरी पावर दिया है जो 80W के चार्जर को सपोर्ट करता है. साथ ही इस फोन में एक्सेलेरोमीटर सेंसर, अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, जायरोस्कोप, कंपास और प्रोक्सिमिटी सेंसर जैसा सुविधा से लैस है.

ये भी पढ़ें : Free Metro Card:मेट्रो में सफर करने वालों की आएगी मौज,10 दिन तक फ्री में मिलेगा कार्ड, जानें पूरी डिटेल

Exit mobile version