Site icon Bloggistan

Vivo के इस फोन की लॉन्च से पहले ही स्पेसिफिकेशन्स हुई लीक,देखें दमदार फीचर्स

Vivo V25 5G

VIVO

Vivo Y56 5G: प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी वीवो (Vivo) अपने बजट स्मार्टफोन Vivo Y56 5G को जल्द बाजार में पेश कर सकती है. हालांकि कंपनी में फोन के स्पेसिफिकेशन,कीमत आदि के बारे में आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है. लेकिन टिप्स्टर पारस गुगलानी के हवाले से फोन के बारे में कुछ जानकारियां जो बहार आई हैं उनके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं.तो चलिए पढ़ना कीजिए शुरू.

Vivo

Vivo Y56 5G Specifications Leaked

फोन की डिस्प्ले की अगर बात करें तो स्मार्टफोन में 6.56 इंच डिस्प्ले की उम्मीद है जो HD+ स्क्रीन रेजॉलूशन के साथ 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ आएगी. सॉफ्टवेयर की बात करें स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 12 बेस्ड Funtouch OS 12 पर संचालित होगा. फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी चिपसेट के साथ आएगा.

रैम की बात करें तो फोन में 8GB रैम व 128GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आएगा. स्मार्ट फोन को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी होगी जो 19W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आयेगी.कैमरे की बात करें तो स्मार्टफोन में ड्यूल-कैमरा सेटअप होगा जिसमें 13 मेगापिक्सल प्राइमरी रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर हो सकता है.

फोन के गोल्डन कलर सहित कई अन्य कलर्स में लॉन्च होने की उम्मीद है फोन की अनुमानित कीमत ₹25000 से कम हो सकती है. फोन लॉन्च होते ही जानकारी को अपडेट कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: मंदी की चपेट में आई Zomato,225 शहरों में बंद हुई कंपनी की सर्विस

Exit mobile version