Site icon Bloggistan

Vivo धांसू फीचर्स से लैस अपने इस फोन को बहुत जल्द कर सकता है लॉन्च,देखें पूरी डिटेल

vivo smartphone

image credit(Google)

Vivo V27 series: प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी विवो (Vivo) बहुत जल्द अपनी वीवो वी27 सीरीज के स्मार्टफोंस को लॉन्च कर सकती है. हालांकि अभी फोन से संबंधित फीचर्स के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन टिप्स्टर सुधांशु
वीवो वी27 सीरीज के एक स्मार्टफोन Vivo V27 Pro के प्रमोशनल पोस्टर को शेयर किया है.इस लीक्स से जो जानकारी मिली है वो आज हम आपको बताते हैं.

Vivo

Vivo V27 Pro specifications

Vivo V27 Pro में अगर प्रोसेसर की बात करें तो स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 प्रोसेसर आने की उम्मीद है.उम्मीद की जा रही है कि फोन ऐंड्रॉयड 13 बेस्ड FunTouchOS 13 स्किन के साथ पेश किया जा सकता है.प्रेम की बात करें तो फोन में 12GB तक रैम व 256GB तक इनबिल्ट स्टोरेज मिल सकता है.

फोन को पावर देने के लिए 4500mAh की बैटरी दी जा सकती है.जो 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी. रिपोर्ट के अनुसार वीवो s1 प्रो का रीब्रांडेड वर्जन ही Vivo V27 Pro होगा.स्मार्टफोन में रियर एक लाइट रिंग के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल हो सकता है. स्मार्टफोन ग्रीन व गोल्ड कलर में आ सकता है.स्मार्टफोन उम्मीद की जा रही है कि मार्च तक लॉन्च हो सकता है. हालांकि वीवो की तरफ से अभी इस फोन के बारे में कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है पुष्टि होते ही जानकारी को अपडेट कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: Vivo ने 6000mAh की बैटरी के साथ ये जबरा फोन किया लॉन्च,देखें शानदार फिचर्स

Exit mobile version