Site icon Bloggistan

Vivo ने 6000mAh की बैटरी के साथ ये जबरा फोन किया लॉन्च,देखें शानदार फिचर्स

Vivo Y55s 5G

image credit(Google)

Vivo Y55s 5G Launched: भारत की दूसरी सबसे ज्यादा स्मार्टफोन बेचने वाली कंपनी Vivo ने अपना जबरदस्त स्मार्टफोन Vivo Y55s 5G को लॉन्च कर दिया है. स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ 6000mAh की धांसू बैटरी दी गई है. इसके स्पेसिफिकेशन,फीचर और कीमत के बारे में आपको डिटेल में जानकारी देते हैं.

image credit (Google)

Vivo Y55s 5G Specifications

Vivo Y55s 5G कि अगर हम डिस्प्ले की बात करें तो फोन में टियरड्रॉप नॉच के साथ 6.55 इंच IPS एलसीडी पैनल दिया गया है. डिस्प्ले में Full HD के साथ रेजॉलूशन (1080 x 2408 पिक्सल) पेश किया गया है. डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 और रिफ्रेश रेट 60 हर्ट्ज़ है.

स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 चिपसेट उपलब्ध कराया गया है. सॉफ्टवेयर की बात करें तो स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड FunTouch OS 12 के साथ पेश किया गया है. स्मार्टफोन को 4GB और 6 GB रैम में पेश किया गया है. दोनों वेरिएंट में 128GB इनबिल्ट स्टोरेज की सुविधा है. फोन में सेफ्टी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है.

अब बात करते हैं कैमरे की,इस फोन में कंपनी ने सेल्फी और वीडियो के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है फोन में रियल पैनल पर डबल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी रीयर कैमरा 2 मेगापिक्सल पोट्रेट लेंस LED फ्लैश के साथ पेश किया गया है.

बैटरी की बात करें तो स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 18W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. लेकिन चीन में इसी फोन को 6000mAh बैटरी के साथ लॉन्च किया गया है.

Price

Vivo Y55s 5G एक बजट स्मार्टफोन है जिसकी कीमत ₹22000 के लगभग विदेशों में है क्योंकि अभी इसे इंडिया में लॉन्च नहीं किया गया है इसलिए इसकी कीमत के बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता लेकिन उम्मीद की जा रही है कि बहुत जल्द इसे कंपनी इंडिया में लॉन्च कर सकती है.

ये भी पढ़ें : 2 महीने तक Free इंटरनेट देकर Jio और Airtel को तगड़ी टक्कर दे रही ये कंपनी,देखें डिटेल और उठाएं लाभ

Exit mobile version