Site icon Bloggistan

2 महीने तक Free इंटरनेट देकर Jio और Airtel को तगड़ी टक्कर दे रही ये कंपनी,देखें डिटेल और उठाएं लाभ

Netplus Broadband

image credit(Google)

Netplus Broadband: अगर हम यूजर्स को कम कीमत में हाई स्पीड इंटरनेट प्रदान करने वाली बड़ी कंपनियों की बात करें तो जुबान पर Airtel Xstream Fiber और JioFiber का नाम आता है. लेकिन पिछले कुछ समय से बाजार में इन दोनों ब्रांड्स को एक और ब्रांड टक्कर दे रहा है जिसका नाम है नेटप्लस ब्रॉडबैंड. आइए इस ग्रांड के बारे में आपको डिटेल में जानकारी देते हैं.

image credit (Google)

इन राज्यों में नेटप्लस देती है इंटरनेट

आपको बता दें कि नेटप्लस उत्तर प्रदेश,जम्मू और कश्मीर,पंजाब, हिमाचल प्रदेश, , राजस्थान, उत्तराखंड में अपनी हाई स्पीड इंटरनेट सेवा देता है.कंपनी की सबसे बड़ी खास बात यह है कि कंपनी अपने यूजर्स को 2 महीने तक बिल्कुल फ्री में हाई स्पीड इंटरनेट की सेवा देगी. इस दौरान 1GBPS तक की स्पीड यूजर्स को मिलेगी.

लंबे प्लांस पर मिलेगा मुफ्त इंटरनेट

2 महीने फ्री इंटरनेट का लाभ तभी मिलेगा जब यूजर लंबे समय का प्लान खरीदेगा.जैसे यूजर्स 5 महीने के लिए प्लान लेता है तो उसको 1 महीने फ्री मिलेगा, तो वहीं 10 महीने के लिए प्लान लेता है तो 2 महीने के लिए फ्री मिलेगा. यानी उसको सिर्फ 10 महीने के पैसे देने पड़ेंगे और लेकिन उसे 12 महीने तक इंटरनेट मिलेगा.

इतनी है प्लान की कीमत

Netplus के 499 रुपये प्लान में अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग की सुविधा मिलती है. प्लान के तहत यूजर को 100Mbps की स्पीड दी जाती है. जबकि Airtel और Jio के 100Mbps प्लान की कीमत 699 और 799 रुपये है. एक यूजर के लिए यह अंतर काफी है. इसलिए नेट प्लस का साथ यूजर्स लिए फायदेमंद साबित हो सकता है.

ये भी पढ़ें : Tecno ने 25 घंटे के वीडियो टाइम के साथ अपना धांसू फोन किया लॉन्च,₹7000 से भी कम है कीमत

Exit mobile version