Site icon Bloggistan

Smart Watch: अगर स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं आप,तो इधर मार लें निगाह,आ जाएगी मौज

ZEBRONICS FIT920CH Smart Watches

image Credit(Google)

Smart Watch: अगर आप स्मार्ट वॉच खरीदने के शौकीन हैं तो आज हम आपको ऐसी स्मार्ट वॉच (SmartWatch) के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी कीमत 3000 हजार रूपये से भी कम है. स्मार्ट वॉच के अंदर एक से बढ़कर एक ऐसे शानदार फीचर दिए गए हैं जो आपको बहुत पसंद आएंगे. चलिए पढ़ना कीजिए शुरू.

image credit(Google)

ZEBRONICS FIT920CH Smart Watches

ZEBRONICS FIT920CH Smart Watches के कि हम बात करें तो ये स्मार्ट वॉच ब्लड प्रेशर, हार्ट रेट, स्ट्रेस लेवल, ऑक्सीजन लेवल, स्लीप क्वालिटी को मॉनीटर कर सकती है. इसकी दमदार बैटरी में 30 दिन का स्टैंड बाय टाइम मिलता है.आप किसी लंबी यात्रा पर जा रहे हैं तो बैटरी को लेकर फिक्र करने की जरूरत नहीं है.

boAt Wave Lite Smartwatches

boAt Wave Lite Smartwatch की डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 1.69 इंच का फुल टच कलर HD डिस्प्ले है. इसमें 140 वॉचफेसेज हैं जिन्हें आप अपने हर दिन के आउटफिट के हिसाब से बदल सकते हैं. इसकी बैटरी से एक सप्ताह तक का बैकअप मिलता है.

Fire-Boltt Ring 3 Bluetooth Calling Smartwatch

Fire-Boltt Ring 3 Bluetooth Calling स्मार्ट वॉच एक बड़ी डिस्प्ले की स्मार्ट वॉच है इसमें 1.80 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 115 स्पोर्ट्स मोड, वॉयस असिस्टैंट, SPO2, हार्ट रेट मॉनीटर, बिल्ट-इन कैलकुलेटर जैसे जबरदस्त फीचर्स हैं. इसमें गेम्स भी दिए गए हैं जिनका आप आनंद ले सकते हैं.

ये भी पढ़ें : Twitter चीफ ने फिर किया बड़ा ऐलान,अब ट्विटर पर विज्ञापन नहीं करेंगे परेशान,पढ़ें अपडेट

Exit mobile version