Site icon Bloggistan

Dizo की इस Smartwatch पर मिल रहा है 60 %का बंपर डिस्काउंट, देखें धांसू फीचर्स और तुरंत लपक लें मौका

Dizo Watch D

smartwatch

स्मार्टवॉच (Smartwatch) लवर्स के लिए Reaylme के पार्टनर ब्रैंड डिजो (Dizo) ने भारत में अपनी नई शानदार स्मार्टवॉच Dizo Watch D लॉन्च की है. इस स्मार्टवॉच में 2 महीनों की स्टैंडबाय टाइम के साथ पेश किया गया है. कंपनी का दावा है कि स्मार्टवॉच में सेगमेंट का सबसे बड़ा डिस्प्ले दिया गया है.

डिस्प्ले

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो डिजो वॉच डी में 1.8 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. यह सेगमेंट की स्टैंडर्ड साइज की स्मार्टवॉच के मुकाबले 15 फीसदी ज्यादा बड़ा है.दिन के उजाले में अच्छी विजिबिलिटी के लिए इसमें 550nits हाई ब्राइटनेस और 240×286 रिजोल्यूशन का सपोर्ट है. इसमें मेटल फ्रेम के साथ टैंपर्ड ग्लास दिया गया है. यह 5 कलर ऑप्शन- स्टील व्हाइट, ब्रोंज ग्रीन, क्लासिक ब्लैक, कॉपर पिंक और डार्क ब्लू में लाई गई है.

डिजाइन

डिजाइन को आकर्षक बनाने के लिए इसके साइड बटन पर DIZO लोगो बना है. इसमें 150 से ज्यादा वॉचफेस का सपोर्ट मिलता है. स्मार्टवॉच 110+ स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है जिसमें जिमनास्टिक, योग, हाइकिंग, क्रॉस फिट, डांसिंग, दौड़ना, चलना और साइकिल चलाना, कराटे, ताइक्वांडो, घुड़सवारी, डिस्क गेम शामिल है.

#image_title

फिटनेस के साथ, डिज़ो वॉच डी आपका ब्लड ऑक्सीजन लेवल (SpO2) के स्तर पर भी नज़र रखती है, हार्ट रेट को 24×7 मॉनिटर करती है, नींद को ट्रैक करती है, और महिलाओं के लिए मासिक धर्म साइकिल ट्रैकिंग के साथ पानी रिमाइंडर देती है.

कीमत

कंपनी ने इसकी कीमत 4,999 रुपये रखी है. हालांकि लेकिन फ्लिपकार्ट से इसे 60 % की छूट के साथ मात्र 1999 रूपये में खरीदा जा सकता है.

ये भी पढ़ें : Youtube यूजर्स को देने वाला है जोर का झटका,अब free नहीं मिलेगी ये सुविधा,जानें

Exit mobile version