Site icon Bloggistan

OnePlus11: मार्केट में बिजली बरपा रहा है ये धांसू OnePlus11: फोन, लुक्स और कीमत ने ग्राहकों को बनाया दीवाना , जानें

OnePlus11

OnePlus11 (Credit-Google)

OnePlus11: फोन निर्माता कंपनी OnePlus को भारत में शायद ही कोई नहीं जानता है. OnePlus ने मार्केट में आते ही अपना जलवा बिखेड़ दिया है. इसने अभी तक भारतीय मार्केट में कई शानदार लुक और फीचर्स वाले फोन काम किंतु में लॉन्च किया है. OnePlus की फोन को ग्राहकों का इंतजार रहता है. यह बाजार में आते ही धूम मचा देती है.

OnePlus11 (Credit-Google)

ऐसे में, 7 फरवरी 2023 को OnePlus भारत में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 11 और अपने फ्लैगशिप TWS इअर बड्स 2 (Ear Buds 2) लॉन्च कर रहा है. बता दे कि, OnePlus अपने इस धांसू फोन को अपने Cloud 11 Event में launch करेगा. इन दो प्रोडक्ट्स के साथ-साथ OnePlus Keyboard भी उनके साथ लॉन्च होगा. लेकिन फोन लॉन्च होने से पहले ही इस फोन की प्राइस लीक हो गया है. ऐसे में आइए जानते हैं इस सस्ते दाम में मिलने वाले फोन के कमाल के फीचर्स के बारे में पूरी डिटेल.

OnePlus11: Specifications

लीक रिपोर्ट के अनुसार OnePlus 11 को दो मॉडल में पेश की जायेगी. जिसमे 12GB + 256GB मॉडल की कीमत 54, 999 रुपए तय की गई है. वहीं, 16GB + 256 GB मॉडल की कीमत 59,999 रुपए होगी. बता दें कि, इस धांसू हैंडसेट को चीन में लॉन्च किया जा चुका है. कंपनी जल्द ही भारत में भी चीन की अपेक्षा अधिक दामों पर पेश की जाने की तैयारी में जुटी है.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि One Plus 10 मॉडल में कंपनी ने 3.3x टेलीफोटो कैमरा (Telephoto Camera) और वायरलेस चार्जिंग (Wireless Charging) का ऑप्शन दिया था लेकिन इस मॉडल में ये फिचर्स नहीं दिया गया है.

OnePlus Buds Pro 2 लॉन्च

OnePlus Buds Pro 2 को कम्पनी ने भारत से पहले चीन में लॉन्च कर दिया है. चीन में इसकी कीमत 899 Yuan है यानी की लगभग 10,785 भारतीय रुपए है लेकिन भारत में इसे OnePlus 11 स्मार्टफोन की तरह ही महंगा पेश किया जायेगा. भारत में OnePlus Buds Pro 2 की संभावित कीमत 11,999 रुपए हो सकती है.

OnePlus keyboard

Company ने हाल ही में OnePlus के कीबोर्ड का टीजर लॉन्च किया था.जो एक मैकेनिकल और कस्टमाइज्ड कीबोर्ड हो सकता है. इसमें कंपनी ने हॉट-स्वैपेबल स्विच दिया है जो काफी फ्लेक्सिबल होगा.

OnePlus के इस कीबोर्ड एल्युमिनियम, आरजीबी लाइट्स से लैस होगा. जो एप्पल, विंडोज, लिनक्स, मैकबुक जैसे सभी ऑपरेटिंग सिस्टम पर आसानी से काम करने में सक्षम होगा. वहीं इसकी कीमत 10 हजार हो सकती है. जिसके अगले वर्ष लॉन्च किए जाने का उम्मीद है.

ये भी पढ़ें : Ear Cleaning: कान साफ करते वक्त भूल कर भी ना करें ये गलतियां, हो सकती है परेशानी, जानें साफ करने का सही तरीका

Exit mobile version