Site icon Bloggistan

Jio: वैलेंटाइन डे के मौके पर जिओ यूजर्स को दे रही है जबरदस्त तोहफा,पढ़ें पूरी खबर और उठाए तुरंत लाभ

Jio Recharge Plans

Jio Recharge Plans (File Photo)

Reliance Jio Valentine’s Day Offer: वैलेंटाइन डे के मौके पर टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स को एक से बढ़कर एक ऑफर पेश कर रही है.ऑफर की बरसात करने के क्रम में अब जिओ (Reliance Jio) भी शामिल हो चुकी है. रिलायंस जियो ने अपने यूजर के लिए एक्स्ट्रा डाटा सहित कई दूसरे बेनिफिट की घोषणा की है.बता दें रिलायंस जियो के वैलेंटाइन्स डे ऑफर 249 रुपये, 899 रुपये और 2,999 रुपये वाले प्लान पर ये ऑफर्स उपलब्ध हैं.

image credit(Google)

मिलेंगे ये लाभ

रिलायंस जिओ के लिए वैलेंटाइन डे के मौके पर फूड ऑर्डर और गिफ्ट खरीदने पर डिस्काउंट कूपन उपलब्ध करा रही है. Jio के मुताबिक यूजर्स को 12GB 4G डेटा पाने के लिए MyJio ऐप में Voucher टैब में जाना होगा.अगर कोई यूजर Ixigo पर 4,500 रुपये या ज्यादा की फ्लाइट बुकिंग करता है तो उस पर 750 रुपये की छूट मिलेगी.

अगर कोई यूजर्स McDonald से 199 रुपये खर्च करता है तो उसे 105 रुपये का फ्री बर्गर मिलेगा.इसके लिए कूपन कोड MyJio ऐप में Coupons and Winnings टैब में मिलेगा.अगर यूजर अभी रिचार्ज करते हैं तो कूपन कोड MyJio ऐप में 72 घंटे के भीतर क्रेडिट हो जाएंगे और 30 दिन के लिए वैलिड होंगे. उम्मीद करते हैं कि यह जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

ये भी पढ़ें : Redmi का Note 12 स्मार्टफोन कम कीमत में निकाल रहा है सबकी हवा,फीचर्स देख बोलेंगे आप “वाह”

Exit mobile version