Site icon Bloggistan

Redmi का Note 12 स्मार्टफोन कम कीमत में निकाल रहा है सबकी हवा,फीचर्स देख बोलेंगे आप “वाह”

Redmi Note 12

#image CREDIT(Google)

Redmi Smartphone: प्रसिद्ध टेक कंपनी Redmi ने हाल ही में Redmi Note 12 Series के अपने तीन जबरदस्त फोन को भारत में लॉन्च किया था.Redmi Note 12, Redmi Note 12 Pro और Redmi Note 12 Pro+ शामिल हैं. आज आपको हम Redmi Note 12 के फीचर्स स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में बताते हैं.

image credit(Google)

Redmi Note 12 स्पेसिफिकेशन

Redmi Note 12 की अगर डिस्प्ले की बात करें तो स्मार्टफोन में FHD + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.67-इंच OLED डिस्प्ले दी गई है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को पेश करती है. स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो फोन मेंस्नैपड्रैगन 4 Gen 1 5G प्रोसेसर दिया गया है.

फोन 4GB और 8GB के दो रैम वेरिएंट में पेश किया गया है. स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो फोन में 48MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है.फोन में डेप्थ मॉड्यूल 2MP का है. सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8MP का कैमरे का फ्रंट कैमरा दिया गया है.फोन को पावर देने के लिए 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है. जिसे 33W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है.

Redmi Note 12 Price

Redmi Note 12 की शुरुआती कीमत 13,600 रुपये रखी गई है. ऐसे ग्राहक इससे ग्राहक ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर दोनों तरीके से खरीद सकते हैं. अगर आप कम कीमत में अच्छे फीचर्स से लैस स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो ये स्मार्टफोन आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकता है.

ये भी पढ़ें : Redmi Offers: Redmi Note 11SE पर मिल रही है 10 हजार तक की छूट, ऑफर देख टूट पड़े लोग,पढ़ें डिटेल

Exit mobile version