Site icon Bloggistan

iPad जैसे डिजाइन में लॉन्च हुआ Itel Pad One,जानें इसके दमदार फीचर्स और कीमत

Tablets Under 20K

image credit(Google)

दिग्गज टेक कंपनी Itel ने भारत में अपना पहला टेबलेट Itel Pad One लॉन्च कर दिया है. इस टैबलेट का डिजाइन काफी हद तक iPad से मिलता है जो इसको ओर भी खास बनाता है. कंपनी का ये टेबलेट 6000mAh की बड़ी बैटरी और 4G सपोर्ट जैसे फीचर्स के साथ आता है. आइए इस टैबलेट के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

Itel Pad One फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Itel Pad One में 10.1 इंच का एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है. जिसका रेजॉलूशन 1280 × 800 पिक्सल है. इस टैबलेट में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज दिया गया है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ा सकते हैं. ये टैबलेट ऑक्टाकोर SC9863A1 प्रोसेसर पर चलता है.

image credit(Google)

Itel Pad One में 8MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट सेल्फी कैमरा मिलता है.इस लैपटॉप में 6000mAh की बैटरी दी गई है जो 10W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.कनेक्टिविटी के लिए Itel के इस टैबलेट में 3.5mm ऑडियो जैक, Type-C पोर्ट और डुअल स्पीकर मिलते है. ये टैबलेट एंड्रॉयड 12 ओएस पर चलता है और ये नैनो सिम कार्ड को सपोर्ट करता है.

Itel Pad One कीमत

Itel Pad One के 4GB रैम और 128GB वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपए है ये टैबलेट दो कलर ऑप्शन- लाइट ब्लू और डीप ग्रे में उपलब्ध है. आप इस टैबलेट को अमेजन, फ्लिपकार्ट और ऑफलाइन मार्केट से खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें : धमाल मचा रहा है Boult Audio का ये धांसू वायरलेस नेकबैंड, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Exit mobile version