Site icon Bloggistan

itel ने 5 हजार रूपये से भी कम कीमत में ये दमदार स्मार्टफोन किया लॉन्च,देखें फिचर्स

Itel A24 Pro

image credit(Google)

प्रसिद्ध फोन निर्माता कम्पनी itel ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस फोन को Itel A24 Pro के नाम से बाजार में उतारा है. ये एक ऐसा बजट स्मार्टफोन है जिसमें शानदार फीचर्स दिए गए हैं. आइए इस फोन की स्पेसिफिकेशन, कीमत, आदि के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

image credit(Google)

 Itel A24 Pro Specifications

फोन की डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 5 इंच की LCD डिस्प्ले दी गई है. जो850 x 480 पिक्सल रिजॉल्यूशन देती है. फोन में एंड्रॉयड 12 (गो एडिशन) सपोर्ट पर चलेगा.है.फोन 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के दिया गया है.माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 32 जीबी तक और बढ़ाया जा सकता है. रैम के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

कैमरा सेटअप की बात करें तो स्मार्टफोन में LED फ्लैश के साथ 2 MP का कैमरा दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन के फ्रंट में 0.3 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.
बैटरी बैटरी की बात करें तो फोन में 3020 mAh की बैटरी दी गई फोन में शिक्षा के लिए फेस अनलॉक फीचर दिया गया है जबकि फिंगर प्रिंट की व्यवस्था नहीं की गई है.

Itel A24 Pro Price

फोन की कीमत की बात करें तो इसे 4 हजार 591 रुपये में खरीदा जा सकता है. अभी फिलहाल इसको ग्रीन कलर में खरीदा जा सकता है.उम्मीद करते हैं यह जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

ये भी पढ़ें : Twitter चीफ ने फिर किया बड़ा ऐलान,अब ट्विटर पर विज्ञापन नहीं करेंगे परेशान,पढ़ें अपडेट

Exit mobile version