Site icon Bloggistan

भारत में Infinix का 10GB रैम वाला ये धांसू फोन बहुत जल्द होगा लॉन्च,जानें फीचर्स

Infinix : अगर आप भी नया स्मार्टफोन लेने का मन बना रहे हैं तो थोड़ा रुक जाइए क्योंकि इस महीने भारत में एक शानदार स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है. जी हां हम बात कर रहे हैं Infinix Hot 30i की जो जल्द ही भारत में लॉन्च होगा. कंपनी इस फोन के साथ एक नोटबुक भी लॉन्च करेगी, जो जबरदस्त फीचर्स के साथ आएगी.आइए आपको इस स्मार्टफोन के संभावित फीचर के बारे में बताते हैं.

कंपनी के मुताबिक Infinix Hot 30i काफी यूनिक डिजाइन के साथ आएगा.इस फोन के रियर पैनल पर ग्लास और लेदर देखने को मिलेगा और साथ ही इस फोन में एक बड़ा डिस्प्ले भी मिलेगा. इस फोन के साथ जो नोटबुक लॉन्च होगा वो Infinix Y1 Plus Neo नाम के साथ आ सकता है जो काफी हल्का होगा.

image credit(Google)

Infinix Hot 30i फीचर्स

बता दें कि पिछले महीने ही प्रसिद्ध वेबसाइट Passionate Geekz ने बताया था कि, Hot 30i स्मार्टफोन में 6.6 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले मिलेगा जो 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस देगा. फोटोग्राफी के लिए इस फोन 50MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का मैक्रो सेंसर मिलेगा. साथ ही इस फोन में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज मिल सकती है साथ ही कहा जा रहा है कि, ये फोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड होगा.

Infinix Hot 30i स्मार्टफोन हीलियो G37 प्रोसेसर के साथ आएगा.इस फोन में 5000mAh की बैटरी मिलेगी जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट में कहा गया था कि कंपनी एक नए स्मार्टफोन पर भी काम कर रही है जो 260W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा. ये नया फोन कंपनी की जीरो सीरीज के तहत भी आ सकता है.फोन लॉन्च होते ही जानकारी को अपडेट कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें : Airtel के इन प्लांस में Disney+Hotstar के साथ Amazon Prime भी मिलेगा फ्री,देखें डिटेल

Exit mobile version