Site icon Bloggistan

Infinix ने ₹10 हजार से भी कम में 50MP कैमरा वाला ये धांसू फोन किया लॉन्च, देखें ऑफर्स और फिचर्स

Infinix Note 12i

image sours - google

Infinix Note 12i: प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने अपने शानदार फीचर्स से लैस Infinix Note 12i को देश में 25 जनवरी 2023 को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 4जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज के साथ सिंगल मेमोरी वेरिएंट में लॉन्च किया गया है.फोन पर My jio App के तहत एक हजार रुपये के कैशबैक का लाभ भी उठाया जा सकता है.

Specification

Infinix Note 12i की डिस्प्ले की बात करें तो फोन में 6.7 इंच की FHD AMOLED डिस्प्ले मिलेगी. डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 60Hz और 1000 निट्स की ब्राइटनेस होगी. रैम की बात करें तो फोन में 4 GB रैम मिलेगी. जिसे 7 GB तक वर्चुअली बढ़ाया जा सकेगा. सॉफ्टवेयर की बात करें तो स्मार्टफोन में G52 जीपीयू और एंड्रॉयड 12 आधारित XOS 12 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है.

कैमरे की बात करें तो फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का डीप सेंसर सेकेंडरी कैमरा और QVGA एआई लेंस मिलता है. रियर कैमरे के साथ LED फ्लैश दिया है. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

image sours – google

बैटरी और कीमत

बैटरी की बात करें तो फोन में पावर देने के लिए 5000mAh बैटरी दी गई है.जिसे 33 W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट मिलेगा. स्मार्टफोन के 4जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज की कीमत 9,999 रुपये रखी गई है. इसे 30 जनवरी से ब्लैक, मेटावर्स ब्लू और एल्पाइन व्हाइट कलर में खरीदा जा सकता है.

ये भी पढ़ें : Airtel के इन प्लांस में Disney+Hotstar के साथ Amazon Prime भी मिलेगा फ्री,देखें डिटेल

Exit mobile version