Site icon Bloggistan

Airtel के इन प्लांस में Disney+Hotstar के साथ Amazon Prime भी मिलेगा फ्री,देखें डिटेल

Best prepaid plans

Best prepaid plans

Airtel Prepaid Plans: आजकल लोग अपना मनोरंजन करने के लिए बड़ी तेजी से ओटीटी (OTT) की तरफ शिफ्ट हो रहे हैं. ऐसे में टेलीकॉम कंपनियां भी ग्राहकों को लुभाने के लिए नए-नए ऑफर आती रहती हैं इसी क्रम में बड़ी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) ने भी अपने तीन नए प्रीपेड प्लान में ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी + हॉटस्टार (Disney+Hotstar) के सब्सक्रिप्शन को फ्री देना शुरू कर दिया है. आइए जिन तीन प्लांस में एयरटेल ये सुविधा दे रहा है उनकी डिटेल हम आपको बताते हैं.

Image Credit(Google)

इन प्लांस में होगी Free OTT की सुविधा

Airtel Plan 719

आइए सबसे पहले ही बात करते हैं एयरटेल के ₹719 वाले प्लान की. इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ 100 SMS प्रतिदिन मिलेंगे.साथ ही यूजर को 1.5 GB डेटा प्रति दिन मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन होगी. इस दौरान Disney+Hotstar आपके मोबाइल पर फ्री चलेगा.

Airtel Plan 779

बात करते हैं एयरटेल के 779 रूपये के प्लान की. इस प्लान में यूजर को 90 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100 SMS प्रतिदिन मिलेंगे.इस प्लान में 3 महीनों के
तक यूजर को Disney+Hotstar को फ्री चला सकेंगे.

Airtel Plan 999

एयरटेल के ₹999 के प्लान में यूजर को 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी.साथ ही 100 SMS प्रतिदिन मुफ्त मिलेंगे. डाटा की बात करें तो यूजर को इस प्लान में प्रतिदिन 2.5 GB डाटा मिलेगा. इस प्लान में Disney+Hotstar तीन महीनों के लिए और Amazon Prime Video का सब्सक्रिप्शन 84 दिनों के लिए फ्री मिलेगा.

ये भी पढ़ें : Ptron ने ₹1500 से भी कम में एप्पल जैसी दिखने वाली स्मार्टवॉच की लॉन्च, देखकर टूट पड़े लोग

Exit mobile version