Site icon Bloggistan

Ptron ने ₹1500 से भी कम में एप्पल जैसी दिखने वाली स्मार्टवॉच की लॉन्च, देखकर टूट पड़े लोग

Ptron smart watch

image credit(Google)

Ptron smart watch launched: अगर आप इस स्मार्टवॉच पहनने के शौकीन हैं और चाहते हैं कि और एप्पल वॉच को खरीदना चाहते हैं लेकिन महंगी होने के कारण अपना सपना पूरा नहीं कर पा रहे हैं तो आज हम आपको एक ऐसी वॉच के बारे में बताने वाले हैं जो बिल्कुल एप्पल वॉच की तरह लगती है और कीमत में भी बहुत सस्ती है. हम बात कर रहे हैं घरेलू ब्रांड Ptron द्वारा लांच की गई एक नई स्मार्ट वॉच Force X12S की. आइए आपको इस शानदार स्मार्ट वॉच के फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं.

image credit (Google)

Ptron X12S Features

स्मार्ट वॉच की डिस्प्ले की बात करें तो इसमें टच सपोर्ट के 1.85 इंच की बड़ी एचडी डिस्प्ले दी गई है. स्मार्ट वॉच में ऐप्पल वॉच की तरह ही पतले बेज़ल दिए गए हैं. स्मार्ट वॉच में स्ट्रैप्स रिप्लेस हो सकते हैं. स्मार्ट वॉच में माइक्रोफोन और स्पीकर के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर भी दिया गया है.

आपकी सेहत का ख्याल रखते हुए इस स्मार्टवॉच में स्लीप मॉनिटरिंग, हार्ट रेट मॉनिटरिंग, ब्लड प्रेशर के अलावा स्टेप ट्रैक करने का भी फीचर दिया गया है. स्मार्ट वॉच को आप खरीदते हैं तो आपको एप्पल स्मार्ट वॉच की कमी शायद महसूस नहीं होगी.

Ptron Force X12S Price in India

Ptron Force X12S स्मार्टवॉच की कीमत की बात करें तो इसे आप 1499 रूपये में खरीदा जा सकता है. इसे आप अमेज़न इंडिया(Amazon India) से प्राप्त कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें : Xiaomi के इस लैपटॉप का नहीं है कोई मुकाबला, 100W की चार्जिंग के साथ इन बेहतरीन फीचर्स हैं लैस

Exit mobile version