Site icon Bloggistan

Gizmore Blaze Max: मात्र ₹1199 की ये Smartwatch मार्केट में मचा रही है धमाल, फीचर्स देखकर रह जाएंगे दंग

smart watch

image credit image crdit (Google)

अगर आप स्मार्ट वॉच पहनने की शौकीन हैं और कम दामों में अच्छी स्मार्ट वॉच (Smartwatch) को खरीदना चाहते हैं तो Gizmore Blaze Max Smartwatch आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है. आपको बता दें की इस स्मार्टवॉच को हाल ही में लॉन्च किया गया है. आइए इस स्मार्ट वॉच की कीमत और इसके फीचर्स के बारे में आपको पूरी डिटेल देते हैं.

image credit(Flipkart)

Gizmore Blaze Max Smartwatch features

Gizmore Blaze Max Smartwatch एक ऐसी स्मार्ट वॉच है जिसे खरीद कर आप पछताएंगे नहीं क्योंकि इसकी कीमत बहुत कम है.इस स्मार्टवॉच को 1.85-इंच की बड़ी डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है. स्मार्ट वॉच में आपके स्वास्थ्य का ध्यान रखने के लिए हार्ट रेट मॉनिटर,ब्लड ऑक्सीजन सेंसर, स्लीप ट्रैकर जैसे जबरदस्त फीचर दिए गए हैं.साथ ही इसमें स्ट्रेस मॉनिटर भी दिया गया है.

जब हम किसी स्मार्ट वॉच को खरीदते हैं तो सबसे हम बैटरी कितना दम देगी इस चीज को देखते हैं. इस स्मार्ट वॉच की बैटरी के बारे में कंपनी ने दावा किया है कि सिंगल चार्ज में इसे 15 दिन तक चलाया जा सकता है. स्मार्ट वॉच में AI वॉइस असिस्टेंट, ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ कई वॉच फेस का सपोर्ट किया गया है.

महिलाओं की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए इसमें पीरियड को ट्रैक करने वाला भी फीचर दिया गया है. साथ ही हिसाब किताब लगाने के लिए और टाइम पास करने के लिए केलकुलेटर और गेम्स भी दिए गए हैं.धूल और वाटर रेसिस्टेंस के लिए वॉच को IP67 वेटिंग मिली हुई है.इसे JYouPro ऐप से पेयर किया जा सकता है.

Gizmore Blaze Max price

स्मार्ट वॉच को कंपनी की वेबसाइट पर 1499 रुपए में बेचा जा रहा है लेकिन अगर आप इससे फ्लिपकार्ट(Flipkart) से खरीदते हैं तो 1999 में इसे आप ले सकते हैं. इसे अभी ग्रे, बरगंडी कलर और ब्लैक कलर में खरीदा जा सकता है.

ये भी पढ़ें : itel ने 5 हजार रूपये से भी कम कीमत में ये दमदार स्मार्टफोन किया लॉन्च,देखें फिचर्स

Exit mobile version