Site icon Bloggistan

Narendra modi elon musk: एलन मस्क ने PM मोदी को किया ट्विटर पर फोलो, जानें क्या है मस्क की अगली प्लानिंग

Elon Musk followed PM Modi on Twitter

Elon Musk -PM Modi

Narendra modi elon musk: दुनिया के सबसे धनी आदमी और ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने हाल ही में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्विटर पर फॉलो किया है. जिसके बाद चर्चाओं ने तूल पकड़ लिया है और कहा जा रहा है कि जल्द ही मस्क भारत में टेस्ला की एंट्री करेंगे. बता दें कि, मस्क के ट्विटर एकाउंट पर सबसे ज्यादा फॉलोविंग हैं और वह सिर्फ 194 लोगों को फॉलो करते हैं . जिनमें अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम भी शामिल हो गया है. चलिए इस खबर के बारे में आपको पूरी जानकारी देते हैं.

मस्क फॉलोविंग में शामिल हुए पीएम

हाल ही मस्क के द्वारा नरेंद्र मोदी को ट्विटर पर फॉलो किया गया है. मस्क के अकाउंट पर 134.4 मिलियन फॉलोवर हैं. वहीं ये सिर्फ 194 लोगों को फॉलो बैक देते हैं. जैसे ही एलन एलर्ट्स जानकारी आई कि इन्होंने पीएम को फॉलो किया है तो लोग इसके अलग अलग मायने खोजने लगे हैं. बता दें कि,मोदी का नाम उन पॉलिटिशियन्स की लिस्ट में शामिल है. जिन्हें ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किया जाता है.

ये है मस्क का इशारा

image credit google

जब से मस्क ने मोदी को ट्विटर पर फॉलो किया है तब से ही कहा जा रहा है कि ये मस्क का संकेत है. भारत में जल्द ही टेस्ला की दमदार एंट्री हो सकती है. गौरतलब है कि,कुछ दिनों पहले परिवहन सड़क और राजमार्ग मंत्री ने एक बयान में कहा कि, अगर टेस्ला भारत में इलेक्ट्रिक गाड़ियां मैन्यूफेक्चर करेगी तभी भारत में टेस्ला को एंट्री दी जाएगी.

ये भी पढ़ें- Window AC आखिर बाहर की तरफ झुका हुआ क्यों लगाया जाता है,जानें रोचक कारण

इस वजह से हो रही है चर्चा

एलन मस्क इन दिनों कई वजहों से चर्चाओं में चल रहे हैं. दरअसल कुछ दिन पहले ही इन्होंने ने ट्विटर का लोगो हटाकर यूज़र्स को हैरान कर दिया था हालांकि,बाद में फिर चिड़िया की वापसी हो गई.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version