Site icon Bloggistan

OnePlus की इस जबरदस्त Smartwatch पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, तुरंत देखें डिटेल

OnePlus Nord Watch

image credit(Google)

OnePlus Smartwatch: अगर आप ब्रांडेड स्मार्टवॉच पहनने के शौकीन हैं तो आज हम आपको हाल ही में लॉन्च OnePlus की OnePlus Nord Watch स्मार्टवॉच के बारे में बताने वाले हैं जो आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकती है.आइए इस स्मार्टवॉच की कीमत,ऑफर्स और फिचर्स के बारे में बताते हैं.तो चलिए पढ़ना कीजिए शुरू.

image credit(Google)

OnePlus Nord Watch Features

डिस्प्ले की बात करें तो OnePlus Nord Watch में 1.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है जो 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट पेश करती है. ये वॉच एंड्रॉयड 6.0 और iOS 11 और इससे ऊपर के वर्जन के साथ कम्पैटिबल है. आपकी स्वास्थ्य और फिटनेस के लिए स्मार्टवॉच में ऑक्सीजन लेवल, हार्ट रेट फीचर सहित 105 फिटनेस मोड्स दिए गए हैं.

स्मार्ट वॉच के जरिए यूजर को कैलोरी काउंट, स्टेप काउंटिंग और स्लीप क्वालिटी जैसी गतिविधियों को ट्रैक कर सकेंगे. बैटरी की बात करें तो स्मार्ट वॉच एक बार फुल चार्ज होने पर 10 दिनों तक चलती है. इस स्मार्ट वॉच को डीप ब्लू और मिडनाइट ब्लैक रंग में ग्राहक खरीद सकते हैं.

OnePlus Nord Smartwatch Price

स्मार्ट वॉच की कीमत की बात करें तो इसकी वास्तविक कीमत ₹4999 है. लेकिन ऑफर्स के साथ वॉच पर ₹500 की छूट प्राप्त की जा सकती है. अगर ग्राहक आईसीआईसीआई बैंक(ICICI Bank) क्रेडिट कार्ड और Mobikwik वॉलेट के द्वारा बिल पेमेंट करते हैं तो 500 रुपये तक की बंपर छूट मिल सकती है.

ये भी पढे़ें : App Update: अपने ऐप के अपडेट को कभी ना करें इग्नोर, नहीं हो सकता ये बड़ा नुकसान,पढ़ें पूरी जानकारी

Exit mobile version