Site icon Bloggistan

Best Camera Mobiles: कैमरा में DSLR को फेल करते हैं ये जबरदस्त स्मार्टफोन, कीमत भी बजट में हो जाएगी फिट, पढ़ें डिटेल

Best Camera Mobiles

Best Camera Mobiles

Best Camera Mobiles: हर किसी के स्मार्टफोन अलग-अलग काम करता है. कोई गेमिंग के लिहाज से स्मार्टफोन लेता है. किसी की चाहत बड़ी बैटरी की होती है तो कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो किफायती कीमत पर बढ़िया कैमरे वाले फोन की तलाश में रहते हैं. हम आपको आज कुछ ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं. जो बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ पेश किए जाते हैं. साथ ही इनकी कीमत भी अफॉर्डेबल होती है. इनमें कैमरे अलावी अन्य स्पेसिफिकेशन भी कमाल के दिए जाते हैं.

OnePlus Nord 2T 5G

शानदार कैमरा क्वालिटी के लिहाज से वन प्लस के कई ऐसे स्मार्टफोन हैं. जो बेहतरीन कैमरा स्पेसिफिकेशंस के साथ पेश किए जाते हैं. कम कीमत में बढ़िया कैमरा के लिए आप OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन की तरफ विचार कर सकते हैं. इसमें 50 मेगापिक्ल का प्राथमिक सेंसर Sony IMX766 देखने को मिलता है. फोन में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मोनो लेंस प्रदान किया जाता है. सेल्फी कैमरे के तौर पर 32 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है. ये स्मार्टफोन 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ 29,000 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- WhatsApp ने लॉन्च किया नया फीचर, भेजे गए मैसेज को 15 मिनट तक कर सकेंगे एडिट, पढ़ें डिटेल

Google Pixel 6a

बढ़िया कैमरा क्वालिटी के लिए गूगल के चर्चित पिक्सेल भी अच्छा विकल्प साबित हो सकता है. ये डिवाइस 12 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस से लैस है जबकि 12 मेगापिक्सल का इसमें अल्ट्रावाइड सेंसर दिया गया है. इस हैंडसेट में मैजिक इरेजर का भी फीचर दिया गया है. कीमत इसकी 31,000 रुपये के इर्द-गिर्द है. हालांकि, ऑफर्स में इस पर कुछ पैसे की बचत की जा सकती है.

Nothing Phone 1

ये फोन भी लोगों के द्वारा कैमरा के लिहाज से पसंद किया जाता है. इसमें रियर पैनल पर 50+50MP के सेंसर देखने को मिलते हैं. सेल्फी की जरूरत पूरी करने के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

ये भी पढ़ें- ARON Zatka Machine: जंगली जानवरों को खेत से कोसों दूर रखेगा ये डिवाइस, कम कीमत में हो जाएगा सेट-अप, पढ़ें डिटेल

MOTOROLA Edge 40

कम कीमत में आईफोन की टक्कर की क्वालिटी वाले कैमरे की तलाश मोटोरोला एज 40 को खरीदकर पूरी हो सकती है. हैंडसेट में 50 मेगापिक्सल, 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. सेल्फी और वीडियों कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है. इसकी कीमत अंडर 30,000 पड़ जाती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

 

 

Exit mobile version