Site icon Bloggistan

WhatsApp ने लॉन्च किया नया फीचर, भेजे गए मैसेज को 15 मिनट तक कर सकेंगे एडिट, पढ़ें डिटेल

WhatsApp

WhatsApp

अगर आप WhatsApp यूजर हैं तो आपके लिए कंपनी एक नया फीचर लेकर आई है. पहले होता क्या था जब भी हम कोई मैसेज गलत भेज देते थे तो हमें उसे डिलीट ही करना पड़ता था फिर दोबारा टाइप करके मैसेज भेजा जाता था, लेकिन अब इस समस्या से निजाद मिल चुकी है. दरअसल अब भेजे गए मैसेज को 15 मिनट तक एडिट किया जा सकेगा. बता दें यूजर्स इस फीचर की लंबे समय से मांग कर रहे थे अब आखिरकार कंपनी ये एडिट फीचर लॉन्च करके यूजर्स को खुशखबरी दी है.

सीमित रखा गया है टाइम

इस फीचर को रोल आउट करने के साथ स्पष्ट किया गया है. मैसेज को सिर्फ 15 मिनट तक ही एडिट कर पाएंगे अगर इससे अधिक टाइम हो जाता है तो उस स्थिति में मैसेज को पहले की तरह डिलीट ही करना होगा.

दिख सकते हैं ये बदलाव

WhatsApp

बता दें फिलहाल, कंपनी ने यूजर्स के लिए एडिट फीचर पेश किया है लेकिन आने वाले कुछ दिनों में कई और कमाल के फीचर्स देखने को मिल सकते हैं. खबर है कि गलत स्पेलिंग टाइप हो जाने पर उसमें नया टेक्स्ट जोड़े जाने का फीचर भी बहुत जल्द रोल आउट किया जा सकेगा. साथ ही मेटा स्वामित्व वाली कंपनी व्हाट्सऐप कई और फीचर्स यूजर्स के लिए ला सकती है.

ये भी पढ़ें- BSNL 5G: टेलिकॉम कंपनियों के लिए मुश्किलें खड़ी करेगा BSNL, दिसंबर तक 5G लाने की है तैयारी, पढ़ें डिटेल

ऐसे कर सकते हैं एडिट

भेजे गए मैसेज को एडिट करने के लिए आपको सबसे पहले उस मैसेज पर चले जाना है. जिसे एडिट करना है. उसके बाद इसे लॉन्ग प्रेस करना है. इसके बाद आपके सामने एडिट करने का विकल्प सामने आ जाएगा. जिसके तहत आप मैसेज को बदल पाएंगे हालांकि, ये सिर्फ 15 मिनट के भीतर ही किया जा सकेगा. इसके बाद ये फीचर काम नहीं करेगा. बता दें जिस भी मैसेज को एडिट करके उसके बारे में रिसीवर को पता चल जाएगा हालांकि क्या बदलाव किया गया है. इसके बारे में किसी को नहीं पता चलेगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version