Site icon Bloggistan

नए साल पर IRCTC के सस्ते टूर पैकेज से लें गोवा का मजा, जानें डिटेल्स

IRCTC टूर पैकेज गोवा के लिए

IRCTC टूर पैकेज गोवा के लिए

IRCTC: नए साल पर अगर आप घूमने का प्लान बना रहे हैं तो गोवा से बेहतरीन जगह कोई हो ही नहीं सकती. भारत में गोवा घूमने के लिए एक बहुत ही शानदार जगहों में से एक है. जहां आपको कम पैसों में विदेशों जैसा मजा मिलता है. आईआरसीटीसी आपके लिए गोवा घूमने के लिए एक शानदार पैकेज लेकर आया है.जिससे आपका बजट भी नहीं बिगड़ेगा.

नए साल पर अपने परिवार और दोस्तों के साथ घूमने के लिए ये शानदार मौका है. इंडियन रलवे हमेशा अपने पैसेंजर्स का ख्याल रखता है. और उनके लिए कई बार सस्ते टूर पैकेज लेकर आता है.ऐसा ही एक टूर पैकेज ये है.तो चलिए जानते हैं इसकी डिटेल

IRCTC टूर पैकेज गोवा के लिए

इस टूर की शुरुआत बिहार की राजधानी पटना से होगी.ये पैकेज 4 दिन और 4 रात का है.इस पैकेज में नॉर्थ और साउथ गोवा घूमने का मौका मिलेगा.ये एक फ्लाइट टूर पैकेज है.जिसकी फ्लाइट की शुरुआत पटना से गोवा जाने और आने दोनों के लिए होगी.और इसमें टिकट की सुविधा मिलेगी.

IRCTC टूर पैकेज गोवा के लिए

इस टूर पैकेज के लिए अगर आप अकेले सफर करते हैं तो इसके लिए आपको 33,740 रुपये देने होंगे.वहीं दो लोगों के सफर करने पर 28,180 और तीन लोगों के सफर करने पर 27,810 प्रति व्यक्ति देने होंगे.

IRCTC टूर पैकेज गोवा के लिए

आपको गोवा घूमने के लिए बस या टूरिस्ट व्हीकल की सुविधा मिलेगी.बता दें कि, गोवा भारतीयों की पसंद तो है ही साथ ही विदेशी सैलानी भी गोवा को काफी पसंद करते हैं.इसलिए साल भर यहां पर सैलानियों का जमावड़ा लगा रहता है.अगर आप प्रकृति और समंदर से प्यार करते हैं तो आपके घूमने के लिए ये शानदार जगह है.

ये भी पढ़ें : Goa For New Year: गोवा में इन जगहों पर करें न्यू ईयर पार्टी, दोगुनी हो जाएगी मस्ती,जानें

Exit mobile version