Site icon Bloggistan

Goa For New Year: गोवा में इन जगहों पर करें न्यू ईयर पार्टी, दोगुनी हो जाएगी मस्ती,जानें

Goa night club for party

Goa night club for party

Goa For New Year: नए साल ने दस्तक दे दी है.ऐसे में गोवा से अच्छी न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए कोई जगह हो ही नहीं सकती.गोवा में न्यू ईयर को सेलिब्रेट करने के लिए लोग विदेश से भी आते हैं.गोवा के सभी बीच पर विदेशी सैलानियों का तांता लगा रहता है. अगर आप भी गोवा घूमने के लिए गए हैं तो हम आपको बताएंगे कि, आप न्यू ईयर ईव पर गोवा में कहां घूम सकते हैं तो अपने न्यू ईयर को इंज्वॉय कर सकते हैं.

गोवा में किन बेस्ट लोकेशन पर न्यू ईयर के पूरे वीक को सेलिब्रेट कर सकते हैं, इस आर्टिकल के जरिए हम आपको बताएंगे. पार्टी के लिए गोवा में कौन से बेस्ट स्पॉट हैं, जहां आप खुल कर मस्ती कर सकते हैं. तो चलिए देर किस बात कि, जानते हैं कि वो कौन से स्पॉट हैं.

Goa night club for party

गोवा में इन जगहों पर मनाएं न्यू ईयर पार्टी

बेस्ट नाइट क्लब है टीटोज

गोवा में टीटोज क्लब(titos) बहुत ही मशहूर है.गोवा आने वाला हर सैलानी टीटोज क्लब जरूर जाता है. अगर आप नए साल में गोवा घूमने के लिए गए हैं तो यहां पर पार्टी करना तो बनता है. अगर आप अपने दोस्तों या फिर अपनों के साथ एक शानदार और यादगार शाम बिताना चाहते हैं तो आपके लिए ये नाइट क्लब बेहद शानदार जगहों में से एक है.

सिंक भी है मशहूर

ये गोवा के बेस्ट नाइट क्लब में से एक है.यहां की पार्टियां मशहूर हैं.सिंक अपने शानदार म्यूजिक और डांसिंग के लिए जाना जाता है.न्यू ईयर का सेलिब्रेशन यहां पर बहुत ही शानदार तरीके से होता है.इस न्यू ईयर का आपको मजा लेना है तो गोवा के इस नाइट क्लब में जरूर शामिल होना चाहिए.

हिल टॉप भी है शानदार क्लब

हिल टॉप वेगाटोर क्लब गोवा के मशहूर क्लब में से एक है.नए साल का आगाज यहां पर बहुत ही शानदार तरीके से किया जाता है.ये क्लब ट्रान्स संगीत के लिए मशहूर है.यहां पर होने वाली पार्टियों में आपको ट्रान्स म्यूजिक के ज्यादा दीवाने नजर आएंगे.इस क्लब में आपको विदेशी सैलानियों का भी जमावड़ा देखने को मिलेगा.तो अगर आप नए साल पर गोवा जा रहे हैं तो आपको हिल टॉप क्लब जरूर जाना चाहिए.

ये भी पढ़ें : New Year 2023: पार्टी में अगर पहनेंगी ये ड्रेसेस, लोगों की नहीं हटेगी नजर

Exit mobile version