Site icon Bloggistan

जानें,राहुल गांधी ने क्यों कहा कि प्रधानमंत्री मोदी करते हैं उनकी हमेशा बेइज्जती

rahul Gandhi

image credit(Google)

Rahul Gandhi: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में करारा हमला बोलते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी बहुत ताकतवर हैं लेकिन संसद में बोलते समय प्रधानमंत्री के हाथ कांप रहे थे.प्रधानमंत्री मोदी पर राहुल गांधी ने खुद का अपमान करने का आरोप भी लगाया. आइए राहुल गांधी के पूरे वक्तव्य के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं.

NARENDRA MODI

प्रधानमंत्री के कांप रहे थे हाथ -राहुल

राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री संसद में बोल रहे थे तो उन्होंने कई बार पानी पिया और पानी पीते समय उनके हाथ कांप रहे थे. राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते हुए कहा कि मैंने अपने भाषण में किसी का अपमान नहीं किया लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सीधे मेरी बेइज्जती करते हैं लेकिन उनकी बातों को कभी संसद की कार्यवाही से नहीं हटाया जाता.

वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने आगे कहा कि संसद की कार्यवाही से हटाए गए मेरे बयानों को लेकर मैंने स्पीकर (लोकसभा अध्यक्ष) को पत्र लिखकर जानकारी दी है और सबूत दिये हैं.” बता दें कि साल 2023 के बजट राष्ट्रपति के अभिभाषण पर संसद में धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान राहुल गांधी के भाषण का एक हिस्सा सदन की कार्यवाही से हटा दिया गया था जिसके बाद राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने व्यक्तिगत तौर पर मुझ पर हमला बोला और कहा कि उनका सरनेम नेहरू ना होकर गांधी क्यों है.

ये भी पढ़ें: LTTE चीफ प्रभाकरन है अभी भी जीवित,तमिल नेता नेदुमारन ने किया बड़ा दावा,पढ़ें पूरी ख़बर

Exit mobile version