Site icon Bloggistan

Tunisha Sharma: शीजान खान की है सीक्रेट गर्लफ्रेंड, सुसाइड से पहले तुनिशा ने की थी उससे बात

Tunisha Sharma

#image_title

Tunisha Sharma:तुनिशा शर्मा केस में पुलिस बहुत ही बारीकी से जांच कर रही है. इसी दौरान तुनिशा शर्मा के को स्टार शीजान खान के केस में एक नया मोड़ आ गया है. दरअसल,बीते दिनों कहा जा रहा था कि तुनिशा ने शीजान के धोखा देने की वजह से आत्महत्या की है. अब पुलिस ने शीजान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड का भी पता लगा लिया है.

अभिनेत्री तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) के निधन पर हर कोई सदमे में है.किसी ने यह अनुमान भी नहीं लगाया होगा कि ऐसा हंसता -खिलखिलाता चेहरा एक दिन दुनिया को ऐसे छोड़ के चला जाएगा.

शीजान खान की है सीक्रेट गर्लफ्रेंड

अभिनेत्री तुनिशा शर्मा की मां का आरोप है कि शीजान के कारण उन्होंने आत्महत्या की है. उन्होंने कहा है कि शीजान उनकी बेटी को धोखा दे रहा था. उसका तुनिशा के अलावा भी दूसरी किसी लड़की से साथ अफेयर था. वह दूसरी लड़की से बात करते रहते थे. अभिनेत्री तुनिशा शर्मा की मौत के बाद जब पुलिस ने इस मामले की गहराई से जांच की तो ये बात सच निकली. पुलिस ने शीजान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड होने की भी पुष्टि कर दी है. मुंबई पुलिस ने लड़की की पहचान कर ली है, लेकिन अभी तक उस लड़की का बयान नहीं दर्ज किया गया है. इसके अलावा शीजान की गर्लफ्रेंड के पुराने चैट वापस लाने अभी बाकी हैं.

शीजान खान के मोबाइल से एक लड़की जिसे उनकी सीक्रेट गर्लफ्रेंड कहा जा रहा है. उसके साथ की गई बातचीत की चैट का भी पता चला है. पुलिस का कहना है कि इस चैट को डिलीट कर दिया गया है. शीजान ने 2 घंटे इस लड़की से बात की है. अब चैट को रिट्रीव करके शीजान से इस चैट के बारे में पूछताछ की जाएगी. पुलिस ने अब तक 3 मोबाइल फोन जब्त किए है, जिसमें तुनिषा के आईफोन समेत 2 आइफोन है.

ये भी पढ़ें:पंचतत्व में विलीन हुईं तुनिशा,अंतिम संस्कार देख बेहोश हुईं मां

Exit mobile version