Site icon Bloggistan

Tunisha Sharma suicide: एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने की आत्महत्या,केस में को-स्टार शीजान खान गिरफ्तार

Tunisha Sharma suicide

Tunisha-sharma

Tunisha Sharma suicide: अभिनेत्री तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) ने टीवी सीरियल के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूत्रों के मुताबिक अभिनेत्री ने शनिवार 24 दिसंबर को मेक रूम में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली.

20 साल के उम्र में ही तुनिशा ने दुनिया को किया अलविदा

एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की उम्र महज 20 साल थी. उन्होंने बाल कलाकार के रूप में इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी और “भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप” सीरियल से डेब्यू किया था. टीवी सीरियल “अलीबाबा: दास्तान ए काबुल” की लीड अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने टीवी सीरियल के सेट पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जब अभिनेत्री को डॉक्टर के पास ले जाया गया तो डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

एंजाइटी और डिप्रेशन से जूझ रही थी अभिनेत्री तुनिशा शर्मा

तुनिशा शर्मा की अचानक आत्महत्या से कई सवाल उठ रहे है, अब इसी बीच खुलासा हुआ है कि एक्ट्रेस एंजाइटी और डिप्रेशन से जूझ रही थी. तुनिशा के साथ पहले काम कर चुकी सिमरन ने एक मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्हें एंजाइटी और डिप्रेशन की समस्या थी. उनकी फैमिली लाइफ भी बहुत अच्छी नहीं थी.

को-स्टार शीजान खान को किया गया गिरफ्तार

अभिनेत्री तुनिशा शर्मा के सुसाइड केस में को-स्टार शीजान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. उन्हें जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा.बता दें कि अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने शीजान खान के ही मेकअप रूम में ही फांसी लगाकर आत्महत्या की थी.

ये भी पढ़ें:साजिद खान पर इस मराठी एक्ट्रेस ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप,वीडियो शेयर कर बताई आपबीती

Exit mobile version