Site icon Bloggistan

Tunisha Sharma:पंचतत्व में विलीन हुईं तुनिशा,अंतिम संस्कार देख बेहोश हुईं मां

Tunisha Sharma

#image_title

Tunisha Sharma:20 वर्षीय तुनीशा शर्मा आज पूरी दुनिया को अलविदा कर चुकी हैं.24 दिसंबर की दोपहर अभिनेत्री तुनिशा अपने शो के सेट पर मृत पायी गयी थीं. उनका शरीर मेकअप रूम में पंखे से लटका मिला था. पुलिस ने मामले में उनके को स्टार शीजान खान को गिरफ्तार किया है.

टीवी इंडस्ट्री का मशहूर चेहरा और अभिनेत्री तुनिशा शर्मा(Tunisha Sharma) आज हमारे बीच नहीं रही है और 27 दिसंबर 2022 आज वह दिन है जब अभिनेत्री तुनिशा शर्मा पंचतत्व में विलीन हो गया. अभिनेत्री के इस तरीके से दुनिया छोड़कर जाने से उनके करीबियों और पूरे मनोरंजन जगत शोक का लहर हैं.

अंतिम संस्कार देख बेहोश हुई तुनिशा की मां

जब अभिनेत्री तुनिशा शर्मा का शव श्मशान घाट पहुंचा, तब अभिनेत्री के मां का हाल रो- रोकर कर बुरा हो गया.अपनी इकलौती बेटी को इतनी कम उम्र में इस तरह जाते देख वह खुद को संभाल नहीं पा रही हैं.बेटी के मौत के बाद से ही मां पूरी तरह टूट गई हैं. बता दें कि 5 जनवरी को चंडीगढ़ में तुनिशा शर्मा के घर पर चौथा रखा जाएगा.

Tunisha Sharma के बॉयफ्रेंड की बढ़ाई जाएगी कस्टडी?

तुनिशा शर्मा केस में पुलिस अभिनेत्री के आत्महत्या मामले की जांच में जुटी है. इस संदर्भ में एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान से पूछताछ जारी है. हालांकि, पुलिस अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है. सूत्रों की मानें तो अब तक कोई हल न मिल पाने के चलते पुलिस शीजान की कस्टडी बढ़ाने की मांग करने जा रही है.

ये भी पढ़ें: स्वास्थ्य के लिए बेहद फायदेमंद है मेथी दाना, जानें इसके 5 बेहतरीन फायदें

Exit mobile version