Site icon Bloggistan

Sidharth Kiara Wedding: कियारा-सिद्धार्थ की वेडिंग फोटो पर सोशल मीडिया पर लाइक की बौछार, दूसरे बॉलीवुड सितारों को छोड़ा पीछे

Sidharth Kiara Wedding

Sidharth Kiara Wedding

Sidharth Kiara Wedding: सिद्धार्थ कियारा की रॉयल शादी सोशल मीडिया(Sidharth Kiara Wedding) पर खूब छाईं रही. दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर आते ही आग की तरह वायरल हो गईं. दोनों ने शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की. इंस्टाग्राम पर शेयर करते ही दोनों की तस्वीरों पर उनके फैंस ने भरपूर प्यार लुटाया.दोनों की तस्वीरों पर इतने लाइक्स(Wedding pics ‘likes’) आए जितने शायद पहले किसी बॉलीवुड स्टार की शादी की पिक्स पर आए हो.

कियारा आडवाणी ने जैसे ही इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की फोटो शेयर की वो कुछ घंटे में ही वायरल हो गई. सिर्फ 2 घंटे के अंदर तस्वीरों को 13.5 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिले. ऐसा इससे पहले किसी बॉलीवुड स्टार की शादी की पिक्स पर नहीं हुआ.

Sidharth Kiara Wedding

अनुष्का और विराट कोहली ने 11 दिसंबर 2017 को सात फेरे लिए. अनुष्का ने शादी के तुरंत बाद इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की थी, इन फोटो पर अब तक करीब 3.4 मिलियन से ज्यादा लाइक्स हैं.

Anushka Virat wedding pic

अपनी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1 दिसंबर 2018 को सात फेरे लिए, उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें 4 दिसंबर को डाली थी. प्रियंका को अपने फैंस का भरपूर प्यार मिला और उनकी पोस्ट पर 5.3 मिलियन से ज्यादा लाइक्स हैं.

Priyanka chopra Nick jonas wedding

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के चर्चे खूब रहे . उन्होंने 9 दिसंबर 2021 को शादी की थी. कैटरीना की तस्वीरों पर अब तक 1.2 मिलियन लोग लाइक कर चुके हैं.

Katrina kaif Vicky kaushal

आलिया और रणबीर को भी अपने फैंस का भरपूर प्यार मिला.लेकिन दोनों फिर भी कियारा और सिद्धार्थ से आगे नहीं निकल पाएं है.

Alia bhatt and Ranbir kapoor

इन दोनों की शादी की तस्वीरों पर अब तक  13.1 मिलियन लाइक्स आए हैं. 14 अप्रैल 2022 को दोनों ने शादी की थी.

ये भी पढ़ें: Sidharth Kiara Wedding: जिस होटल में हुई सिद्धार्थ-कियारा की शादी, उसका एक दिन का किराया जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, पढ़ें

Exit mobile version