Site icon Bloggistan

Sidharth Kiara Wedding: सात फेरे लेकर एक दूजे के हुए सिड- कियारा , सूर्यगढ़ पैलेस में हुई शादी

Sidharth Kiara

Sidharth Kiara Wedding

Sidharth Kiara Wedding:सिद्धार्थ-कियारा सात फेरे लेकर पति पत्नी बन चुके हैं. यह शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शाही अंदाज में हुई. कियारा और सिद्धार्थ ने अपनी शादी के लिए सिल्वर कलर के आउटफिट को चुना था. दोनों की जोड़ी बहुत अच्छी लग रही थी.

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट लवेबल कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी फाइनली सात फरवरी को सात वचनों के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में धूमधाम से शादी की.

दोनों की शादी का फंक्शन 5 फरवरी को शुरू हुआ था, जिसके बाद 6 और 7 फरवरी को सभी रस्में हुईं. इस कपल की भले ही अब तक कोई तस्वीर सामने आई हो, लेकिन इनकी लोकेशन ने कई वीडियो सामने आ चुके हैं.

शादी खत्म होने के बाद वहां शामिल रहे कर्मचारी सूर्यगढ़ पैलेस से बाहर निकलते नजर आए. वहीं पैपराजी से बात करते हुए एक ने बताया की दुल्हे के जोड़े में सिद्धार्थ काफी जच रहे थे, वो काफी मस्त लग रहे थे. उन्होंने व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी थी. वहीं अगर बात कियारा आडवाणी के लुक की करें तो उनके बारे में कहा जा रहा है कि उन्होंने पिंक-सिल्वर कलर का लंहना पहना था. यहां बता दें, दोनों की शादी की थीम भी पिंक थी, मंडप भी पिंक कलर से ही सजाए गए थे और कियारा ने उसी रंग की ड्रेस पहनी थी.

पति-पत्नी बन चुके सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अब अपने दोस्तों और करीबीयों के लिए दो रिसेप्शन पार्टी भी रखने वाले हैं. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि पहला रिसेप्शन दिल्ली और दूसरा रिसेप्शन मुंबई में रखा जाएगा. दोनों की शादी में करण जौहर, शाहिद कपूर, जूही चावला जैसे कई बड़े सितारे शामिल हुए. वहीं ऐसे माना जा रहा है कि रिसेप्शन पार्टी में तमाम सितारों का जमावड़ा देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें:Chocolate Day: चॉकलेट डे बनेगा ख़ास,जब पार्टनर को खिलाएंगे घर का बना चॉकलेट आईसक्रीम,जानें रेसिपी

Exit mobile version