Site icon Bloggistan

Sidharth Kiara Wedding: जिस होटल में हुई सिद्धार्थ-कियारा की शादी, उसका एक दिन का किराया जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, पढ़ें

Sidharth Kiara Wedding

Sidharth Kiara Wedding

Sidharth Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी(Sidharth Kiara Wedding) एक दूसरे के हो गए है. उन्होंने जैसलमेर के सूर्यगढ़ होटल में सात फेरे लिए. कियारा का सिंपल लुक सोशल मीडिया पर छा गया.वहीं सिद्धार्थ भी अपनी शादी में काफी हैंडसम लग रहे थे.

Sidharth Kiara Wedding

लेकिन जितनी उनकी शादी के चर्चे हैं.उतने ही चर्चे उस सूर्यगढ़ होटल के भी हो रहे हैं, जहां उन दोनों ने सात फेरे लिए. जैसलमेर का सूर्यगढ़ होटल का किराया सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे.बता दें कि जिस सूर्यगढ़ होटल में दोनों ने सात फेरे लिए वो होटल देश के टॉप 15 वेडिंग डेस्टिनेशन में से एक है.

Suryagarh Hotel

हाई फाई शादियां इस होटल में होती रहती हैं. अगर आप भी रॉयल शादी करना चाहते हैं तो इस होटल के लिए आपको भारी भरकम रकम चुकानी होगी.जिस होटल में सिद्धार्थ और कियारा ने शादी की उस सूर्यगढ़ होटल में अप्रैल से सितंबर के महीने में बिना अल्कोहल के एक दिन का खर्च करीब 1 करोड़ 20 लाख रुपये है.

वहीं अगर सीजन टूरिस्ट बुकिंग का है यानी अक्टूबर से मार्च तक रोजाना करीब 2 करोड़ रुपये चार्ज किए जाते हैं. इस होटल में करीब 83 कमरे हैं. यहां डिनर के लिए एक शख्स को करीब 15 हजार खर्च करने होते हैं.

Suryagarh Hotel

सूर्यगढ़ होटल में कमरों का किराया भी बहुत ही ज्यादा है. यहां कमरों को कई वैरायटी में बांटा गया है. जैसे नॉर्मल रूम, फोर्ट रूम, हेरिटेज रूम, पवेलियन रूम, सिग्नेचर सूट, लग्जरी सूट जैसलमेर हवेली, थार हवेली. एक रात का किराया करीब 26 हजार से शुरू होकर 1 लाख से भी ज्यादा तक है.

Suryagarh Hotel

होटल इतना ज्यादा खूबसूरत है कि, वो हर किसी के मन को भाता है. आपको बता दें कि होटल की सुरक्षा इतनी कड़ी रहती है कि, यहां परिंदा भी पर नहीं मार सकता है. इस होटल में अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुस-4 और रेस-3 के साथ कई फिल्मों की शूटिंग भी हो चुकी है.

ये भी पढ़ें: Sidharth Kiara Wedding: सात फेरे लेकर एक दूजे के हुए सिड- कियारा , सूर्यगढ़ पैलेस में हुई शादी

Exit mobile version