Site icon Bloggistan

Shah Rukh Khan : ‘पठान’ के बाद किंग खान इस फिल्म में दिखाएंगे जलवा, होश उड़ाने वाला होगा अंडर वाटर सीन !

Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan : पठान फिल्म वर्ल्ड वाइड कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही है. किंग खान के लिए ये फिल्म हिट होना बहुत जरूरी था. पठान को शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की कमबैक फिल्म के तौर पर देखा जा रहा है. लेकिन शाहरुख खान ने इस फिल्म में जिस तरह का एक्शन किया है. उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वो बॉलीवुड के बादशाह हैं.लेकिन पठान के बाद एक बार फिर किंग खान का जलवा आपको देखने को मिलेगा. किंग खान राजकुमार हिरानी(Rajkumar Hirani) की फिल्म ‘डंकी’(Dunki)  में अब तक का सबसे खतरनाक सीन शूट करने की तैयारी में हैं.

Shah Rukh Khan: Film Dunki

Shah Rukh Khan: जी हां पठान के बाद अब आपको किंग खान की एक और जबरदस्त फिल्म देखने को मिलेगी. बॉलीवुड के बादशाह अब तक का सबसे टफ सीन शूट करने जा रहे हैं. इस सीन के लिए शाहरुख अंडर वॉटर जाएंगे. शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी पहली बार किसी फिल्म के लिए एक साथ आए हैं. इससे पहले दोनों ने एक साथ काम नहीं किया है. बता दें फिल्म के ज्यादातर सीन सऊदी अरेबिया में शूट हुए हैं. लेकिन फिल्म के कुछ सीन शूट होना अभी भी बाकी हैं.

क्योंकि शाहरुख खान पठान फिल्म के प्रमोशन में बिजी हो गए थे. इसलिए इस फिल्म के कुछ सीन को रोक दिया गया था. लेकिन जब अब पठान को फैंस का इतना जबरदस्त प्यार मिला है.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘पठान’ की रिकॉर्डतोड़ ओपनिंग के बाद अब शाहरुख इस सीन को शूट करेंगे.ये किंग खान के लिए अब तक का सबसे टफ सीन होगा.

Shah Rukh Khan: Film Dunki

शाहरुख का सबसे बड़ा टास्क

ये साल किंग खान के लिए हर लिहाज से खास है.पठान को मिले इतने प्यार के बाद अब किंग खान अपनी आने वाली फिल्म में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते. फिल्म ‘डंकी’ की स्क्रिप्ट के अनुसार, किंग खान को अंडर वॉटर कुछ टफ सीन शूट करने हैं. इन्हें शूट करने के लिए उन्होंने इसकी काफी टफ ट्रेनिंग ली है. अब तक उन्होंने इस तरह का कोई सीन शूट नहीं किया है.बता दें कि शाहरुख की ‘पठान’ 25 जनवरी को रिलीज हुई है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड ओपनिंग की है.

ये भी पढ़ें :Bollywood Actress: पहली फिल्म फ्री में, आज लेती हैं करोड़ों, अजब दीपिका की गजब कहानी

Exit mobile version