Site icon Bloggistan

Bollywood Actress: पहली फिल्म फ्री में, आज लेती हैं करोड़ों, अजब दीपिका की गजब कहानी

Bollywood Actress: Deepika padukone

Bollywood Actress: Deepika padukone

Bollywood Actress: पठान फिल्म में जहां एक तरफ किंग खान की तारीफ हर तरफ हो रही है. वहीं दीपिका के ग्लैमर और एक्शन के चर्चे भी कम नहीं हैं. दीपिका(Deepika padukone) उन हीरोइन में से हैं जिन्होंने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं. फिर चाहे वो बाजीराव मस्तानी हो या फिर पद्मावत.इस फिल्म में उन्होंने अपने शानदार अभिनय से सबका दिल जीत लिया. वहीं अब पठान(Pathan) में उनका ग्लैमरस लुक देखने को मिला है.

फिल्म में दीपिका गजब ही हॉट दिख रहीं हैं. वहीं उनके एक्शन की बात की जाए तो उन्होंने इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन किए हैं. दीपिका आज बॉलीवुड की क्वीन हैं. क्या आप जानते हैं कि, एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपए लेने वाली दीपिका ने अपनी पहली फिल्म ओम शांति ओम फ्री में की थी. 

Bollywood Actress: Deepika padukone

आज की डेट में बॉलीवुड में दीपिका ने अपना वो मुकाम हासिल कर लिया है, जिसके बलबूते आज वो बॉलीवुड की सबसे महंगी हीरोइन बन गई हैं. अपनी पहली फिल्म ‘ओम शांति ओम’ (Om Shanti Om) में दीपिका ने शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) के साथ रोमांस किया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका पादुकोण ने फिल्म की डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) से फिल्म में काम करने के लिए एक भी रुपया नहीं लिया था. लेकिन आज दीपिका फिल्म के लिए करोड़ों चार्ज करती हैं.

Bollywood Actress: Deepika padukone

Bollywood Actress: पठान के लिए 15 करोड़!

पठान फिल्म जो वर्ल्डवाइड करोड़ों कमा रही है. इसकी धूम हर जगह दिख रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पठान के लिए दीपिका ने 15 करोड़ रुपये लिए हैं. आज उन्होंने अपने साथ की सारी एक्ट्रेस को अपने टैलेंट के बल पर पीछे छोड़ दिया है. एक दो फिल्मों को छोड़ दिया जाए तो उनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट रही हैं.  

ये भी पढ़ें :Pathan: ‘पठान’ के कमबैक से टूटे बॉक्सऑफिस के सारे रिकॉर्ड, 4 दिन में 400 करोड़ के पार

Exit mobile version