Site icon Bloggistan

नीता अंबानी ने कुछ यूं किया अपनी छोटी बहू Radhika merchant का स्वागत, वीडियो देख लोग बोले वाह

Radhika-Anant (Image source-Twitter))

Radhika-Anant (Image source-Twitter))

Radhika merchant: मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) दुुनिया के जाने माने बिजनेस टाइकून हैं. मुकेश अंबानी के घर में शहनाई बजने वाली है.उनके घर में उनकी छोटी बहू आने वाली है.मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी राधिका मर्चेंट से होने वाली है.लेकिन शादी से पहले ही ये रिश्ता सुर्खियों में है. राधिका और अनंत (Radhika-Anant) की सगाई 19 जनवरी 2023 को हुई.इससे पहले दोनों का रोका 29 दिसंबर को हुआ था.लेकिन सगाई समारोह को देख सभी दंग रह गए.

शायद ही किसी ने इससे पहले इतनी ग्रैंड सगाई देखी होगी.इतना ही नहीं मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी (Neeta Ambani) ने अपनी छोटी बहू का इस तरह स्वागत किया कि ये देख सभी दंग रह गए. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है. पहले आप भी देखें ये वीडियो


राधिका मर्चेंट(Radhika merchant)बनेंगी अंबानी परिवार की छोटी बहू

इस वीडियो में नीता अंबानी अपनी छोटी बहू की आरती उतारते दिख रहीं हैं.उनका ये वीडियो देख सभी सोशल मीडिया पर तारीफों के पुल बांध रहे हैं. इस वीडियो में मुकेश अंबानी का पूरा परिवार साथ में है. अनंत और राधिका की सगाई कितनी ग्रैंड थी इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि, इस सगाई में बॉलीवुड(Bollywood) से लेकर तमाम सेलिब्रेटीज ने शिरकत की.सोशल मीडिया में इन फोटोज की बाढ़ सी आ गई है. अनंत और राधिका की सगाई मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में हुई. अनंत और राधिका की सगाई पुरानी परंपरा गोल धना और चुनरी रस्म से हुई, जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को अंगूठी पहनाई.

राधिका, अनंत एक दूसरे से कॉलेज के दिनों से ही प्यार करते थे. कॉलेज के दिनों में ये एक दूसरे को दिल दे बैठे. अब दोनों की शादी हो रही है.राधिका अंबानी परिवार की शादियों में भी शामिल हुईं थीं.राधिका के पिता एनकॉर हेल्थकेयर (Encore Healthcare) के सीईओ हैं.

ये भी पढ़ें:Mukesh Ambani के घर लगा सितारों का मेला, सलमान की भांजी पर टिकीं सबकी निगाहें

Exit mobile version