Site icon Bloggistan

Mukesh Ambani के घर लगा सितारों का मेला, सलमान की भांजी पर टिकीं सबकी निगाहें

Stars at Mukesh Ambai's house

Stars at Mukesh Ambai's house

Mukesh Ambani: अंबानी के छोटे बेटे की सगाई हो भला बॉलीवुड ना पहुंचे ऐसा कैसे हो सकता है.राधिका और अनंत(Radhika-Anant) की सगाई में बॉलीवुड(Bollywood) सितारों की महफिल लगी.तमाम बड़े सितारों ने इस सगाई में शिरकत की. ग्रैंड सगाई की चर्चा चारों ओर है. सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) के बेटे की सगाई मुंबई में उनके घर एंटीलिया में रखी गई. इस दौरान पूरा अंबानी परिवार साथ दिखा.

Mukesh Ambani son Radhika-Anant Engagement

मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) के बेटे की सगाई में पहुंचे सलमान

Salman khan (Image source-Google)

सलमान इस सगाई में अपनी भांजी के साथ दिखे. सलमान की भांजी अलीजेह अपने मामू सलमान खान के साथ कैमरों के सामने पोज देती हुईं दिखीं. सलमान की भांजी को देख सबकी निगाहें उन्हीं पर थम गईं

Aishwarya(Image source-Google)

अंबानी परिवार की इस ग्रैंड सगाई में ऐश्वर्या राय भी पहुंचीं. ऐश्वर्या यहां पर अपनी बेटी आराध्या के साथ पहुंचीं थीं. आराध्या को देख सभी उन्हें ऐश की कॉपी कहने लगे.वहीं ऐश्वर्या ग्रीन सूट में कहर बरपा रहीं थीं.

Gauri khan and Aryan khan

शाहरुख खान के बेटे अपनी मां गौरी खान के साथ इस सगाई में शिरकत करने के लिए पहुंचे. शाहरुख खान के लाडले पर सभी कैमरों की निगाहें टिकी रहीं.हालांकि इस सगाई में शाहरुख खान नहीं पहुंचे थे, जहां उनकी कमी दिखी.

Deepika and Ranveer

मुकेश अंबानी के इस ग्रैंड फंक्शन में दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ पहुंचीॆ. दोनों एक साथ बहुत ही जंच रहे थे.वहीं दीपिका साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं.

Katrina kaif

हालांकि इस सगाई में कटरीना कैफ नजर आईं. कटरीना अकेले आईं थीं. उनके पति विक्की कौशल इस सगाई में नहीं पहुंचे थे.कटरीना व्हाइट गाउन में बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रहीं थीं.

Akshay kumar

अक्षय कुमार भी इस पार्टी में शामिल होने के लिए पहुंचे.अक्षय कुमार ज्यादातर पार्टियों से दूरी ही बनाते हैं लेकिन वो इस सगाई में शिरकत करने के लिए पहुंचे.

Varun dhawan and Natasha

सगाई में वरुण धवन अपनी बेटर हॉफ नताशा के साथ पहुंचे थे. नताशा और वरुण की जोड़ी एक साथ परफेक्ट लग रही थी

John abraham

वहीं इस सगाई में जॉन अब्राहम भी पहुंचे थे. जॉन अब्राहम कैमरे को पोज देते नजर आए.जल्द ही जॉन पठान फिल्म में निगेटिव रोल में नजर आएंगे

ये भी पढ़ेंनीता अंबानी ने कुछ यूं किया अपनी छोटी बहू Radhika merchant का स्वागत, वीडियो देख लोग बोले वाह

Exit mobile version